Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi, टमाटर बेचते समय बाउंसर रखने का मामला, सब्जी विक्रेता व बेटा गिरफ्तार

Varanasi, टमाटर बेचते समय बाउंसर रखने का मामला, सब्जी विक्रेता व बेटा गिरफ्तार

Varanasi, समाजवादी पार्टी के नेता अजय फौजी के बाउंसरों की सुरक्षा में टमाटर बेचने के शो के सिलसिले में एक सब्जी विक्रेता और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। वहीं अभी अजय फौजी फरार है।

एसीपी भेलूपुर प्रवीण कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि अजय फौजी, सब्जी विक्रेता जग नारायण यादव, उनके बेटे विकास यादव और अन्य अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने बताया कि जग नारायण और विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फौजी फरार है और उसे पकड़ने के लिए टीमें लगी हुई हैं। रविवार को बाउंसरों की सुरक्षा में फौजी द्वारा टमाटर बेचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और सब्जी विक्रेता जग नारायण और विकास को लंका थाने ले गई।

 

पूछताछ के दौरान, दोनों ने खुलासा किया कि फौजी ने उनकी दुकान पर शो का प्रबंधन किया था। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, जिन्होंने शुरू में अपने ट्वीट के जरिए तंज कसा था कि टमाटरों को जेड प्लस सुरक्षा में बेचा जाना चाहिए, ने सब्जी विक्रेता के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की निंदा की है और उनकी रिहाई की मांग की है।

अखिलेश ने कहा, जिस देश में स्वस्थ कटाक्ष के लिए कोई जगह नहीं है, वहां यह समझ लेना चाहिए कि सत्ता में रहने वाली पार्टी डरी हुई है।

editor

Related Articles