Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi : UP Cup TT के लिए वाराणसी की टीम घोषित

Varanasi : UP Cup TT के लिए वाराणसी की टीम घोषित
Varanasi : आगरा में 16 से 18 जून तक होने वाले यूपी कप टेबल टेनिस टूर्नामेंट के लिए वाराणसी डिस्ट्रिक्ट की टीम घोषित कर दी गई है। वाराणसी डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन की सेक्रेटरी सरिता गोकर्ण के अनुसार टीम का चयन रविवार को डीएवी पीजी कॉलेज के इंडोर स्टेडियम में आयोजित एक ट्रायल टूर्नामेंट में किया गया. 

इस टूर्नामेंट मे निर्णायक की भूमिका अन्तराष्ट्रिय अंपायर अनुराग पाण्डेय और पारुल दीक्षित की रही.

वाराणसी डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस संघ की कोषअध्यक्ष सौम्य सिन्हा ने बताया की हर वर्ग से प्रथम चार खिलाड़ी वाराणसी को UP. कप टेबल टेनिस प्रतियोगिता मे प्रतिनिधित्व करेंगे.
पुरुष और महिला वर्ग में चार अलग अलग कैटेगरी में टीम का चयन किया गया.

कार्तिक प्रसाद ने अक्षज सिन्हा को 3-0 से शिकस्त दी और प्रथम स्थान प्राप्त किया और अक्षज सिन्हा द्वितीय स्थान पर रहे। वही देव त्रिपाठी और भावेश कुमार ने तीसरा स्थान अर्जित किया.
तरुण कुमार ने सक्षम कुमार कन्नौजीया को 3-0 से शिकस्त दी और प्रथम स्थान प्राप्त किया और सक्षम कुमार कन्नौजीया द्वितीय स्थान पर रहे. वहीं कार्तिक प्रसाद और अक्षज सिन्हा ने तीसरा स्थान अर्जित किया.

अनोखी केशरी ने स्वेता सिंह को 3-0 से शिकस्त दी और प्रथम स्थान प्राप्त किया और स्वेता सिंह द्वितीय स्थान पर रहे. वहीं अंजली केडिया और सौम्या सिंह ने तीसरा स्थान अर्जित किया.
इसके पहले इस चयन प्रतियोगिता का उदघाटन बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन के श्री विश्वास राव ने किया. विजेता और उपविजेता खिलाड़ियों को वाराणसी टेबल टेनिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष वैभव कपूर ने पुरस्कृत किया. प्रतियोगिता का संचालन अनुराग पांडेय, पारुल, सौम्या, गौरव प्रभाकर और भारती ने किया.

editor

Related Articles