Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Nager Nigam chunav, जाहिद नासिर के मुद्दे, कहा लोगों के पास मौका अपने को चुनने का

Nager Nigam chunav, जाहिद नासिर के मुद्दे, कहा लोगों के पास मौका अपने को चुनने का

Nager Nigam chunav 2022, नगरीय निकाय चुनाव 2022 के लिए परिसीमन के अंतिम प्रकाशन के बाद तैयारियां तेज हो गई हैं। एक ओर पार्षद व मेयर पद का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार तैयारियों में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर आयोग ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की सीमा तय कर दी है।

इसी बीच वार्ड 78 मदनपुरा के प्रत्याशी जाहिद नासिर ने कहा कि वह इस वार्ड की जनता के लिए हमेशा से खड़े रहे हैं। उनकी टीम के साथ वह लोगों की सेवा के लिए सदैव तत्पर हैं।

वह पिछले 12 साल से यहां के लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि जो वर्तमान पार्षद हैं उनके काम का मूल्यांकन करिए और जमीनी हकीकत देखते हुए इस बार आप अपना पार्षद प्रत्याशी चुनें।

मोहसिन खान आज की सफलता का श्रेय ‘संघर्ष’ के दिनों को देते हैं

जाहिद का कहना है कि यदि बार-बार एक प्रत्याशी को ही मौका दिया जाएगा तो, आने वाले समय में जो आज का युवा है उसको कौन मौका देगा। हमें आज के नौजवानों पर विश्वास दिखाने की जरूरत है और उनको सहयोग करते हुए सभी को साथ लेकर चलना होगा।

उन्होंने समाजवादी पार्टी से ऐसे उम्मीदवार को टिकट देने की मांग की है जो लोगों के बीच 24 घंटे उपलब्ध रहे। वार्ड की समस्याओं के लेकर उन्होंने कहा कि यहां लोगों को पानी का टैक्स, मकान का टैक्स , वोटर कार्ड में नाम जुड़वाना या कोई वार्ड से संबंधित समस्या हो तो ऐसे में उन्हें एक बार सोचना पड़ता है।

लोोगं को अगर यह सोचना पड़े की  वह किसके पास जाएं और क्या करें। तो ऐसे में उन्हें इस व्यक्ति को चुनना चाहिए जो लोगों के बीच में उपलब्ध हो। इन सब समस्याओं को देखते हुए जाहिद ने लोगों से अपील की है ऐसे लोगों को सपोर्ट करें जो, उनके बीच 24 घंटे उपलब्ध है।

Kick Boxing Championship, Sudhir Saxena ने जीता भारत के लिए रजत पदक

आपको बता दें कि इस वार्ड में लगभग 15 हजार वोटर हैं, यहां के होने वाले पार्षद के किस्मत का फैसला करते हैं। निकाय चुनाव 2022 के लिए आयोग ने उम्मीदवारों के चुनावी खर्च की सीमा तय कर दी है।

Dev Deepawali से पहले काशी के घाटों का विहंगम नजारा

महापौर पद के प्रत्याशी 40 लाख तो पार्षद तीन लाख रुपये ही खर्च कर सकेंगे। नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए 2.5 लाख रुपये तथा सदस्यों के लिए 50 हजार रुपये की खर्च सीमा तय की है।

editor

Related Articles