Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

क्या Bageshwar Dham Sarkar से होगी Jaya Kishori की शादी?

क्या Bageshwar Dham Sarkar से होगी Jaya Kishori की शादी?

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और कथा वाचक Jaya Kishori काफी चर्चाओं में हैं। इन दोनों युवा कथावाचकों की शादी को लेकर भी अफवाहें उड़ रही हैं। हालांकि, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इसे सिरे से खारिज कर चुके हैं।

शादी को लेकर जया किशोरी से कई बार सवाल पूछे जा चुके हैं। वहीं, कई मौकों पर धीरेंद्र शास्त्री भी साफ कह चुके हैं, समय आने पर वे इस पर निर्णय लेंगे। ऐसे में सवाल ये है कि इन दोनों कथावाचकों की आपस में शादी की बात उठती ही क्यों है! दरअसल, दोनों में बहुत समानताएं हैं।

ये दोनों युवा हैं, एक से प्रोफेशन में हैं और इनके लाखों फालोअर्स हैं। दोनों के जन्म का माह जुलाई है। एक न्यूज चैनल ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि बहन आप हमारी शादी की बारात में आना, बहुत जल्द शादी करेंगे। लेकिन जया किशोरी को उन्होंने बहन बताया।

Ajmer Sharif Dargah के अंदर मारपीट, विवादित नारेबाजी के बाद आपस में भिड़े जायरीन और खादिम

कथावाचक जया किशोरी का पूरा नाम जया शर्मा है। वह 13 जुलाई 1995 को राजस्थान के सुजानगढ़ में जन्मीं हैं। जया किशोरी ने कई बार इस बात को लेकर अपने खुलकर विचार रखे हैं। उनका कहना है कि हां वो शादी जरूर करेंगी। क्योंकि वो भी एक सामान्य युवती की तरह ही हैं।

ब्राह्मण परिवार की जया किशोरी अपने भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं। वो बचपन से ही भगवान की भक्ति में रम गई थीं।

santosh add santosh add

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles