Logo
  • July 23, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Woman Center, महिलाओं को सक्षम बनाने के लिए केंद्र खोलेंगे सोनू सूद

Woman Center, महिलाओं को सक्षम बनाने के लिए केंद्र खोलेंगे सोनू सूद

Women center : करवाचौथ के अवसर पर, जब उत्तर भारत में कई महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखती हैं, बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने उनके लिए कुछ खास करने का फैसला किया है और उनके लिए यूपी, पंजाब, बिहार और अन्य राज्य में केंद्र खोलने की बात की है।

‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’, ‘शूटआउट एट वडाला’, ‘आर.. राजकुमार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता को अक्सर जरूरतमंदों की मदद करते देखा जाता है। अब भारत में महिलाओं के इस बेहद खास त्योहार पर वह उनके लिए आगे आए हैं।

BHU, दीक्षांत समारोह को लेकर नाराज छात्रों ने किया प्रदर्शन, आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने कहा, मैं इन केंद्रों को खोलना चाहता था। विचार इन महिलाओं को खुद को सशक्त बनाने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है। किसी देश की प्रगति के लिए और महिलाओं के लिए वित्तीय स्वतंत्रता के लिए सक्षम होना बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि, वह महिलाओं को काम के बेहतर अवसर प्राप्त करने के लिए कौशल सीखने में मदद करना चाहते हैं और विशेष रूप से उन लोगों के लिए, जिन्हें अपने परिवार के लिए और अपने बच्चों की शिक्षा के लिए भी कमाना है।

BSNL कार्यालय पर मतदान संपन्न, 14 संस्थाओं ने लिया हिस्सा

सोनू ने कहा, अक्सर, हम ऐसे परिवारों को देखते हैं जहां महिलाएं अकेले कमाने वाली होती हैं, मैं उन्हें बेहतर नौकरी पाने और उनकी स्थिति में सुधार करने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करना चाहता हूं।

editor

Related Articles