Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

ओप्पो ए-सीरीज में ला सकता है नया स्मार्टफोन

ओप्पो ए-सीरीज में ला सकता है नया स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता OPPO अपनी A-सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी रही है. फोन आने से पहले ही टेक टिप्सटर Digital Chat Station ने अपकमिंग फोन के डिस्प्ले और कैमरा की जानकारी लीक कर दी है. लीक के मुताबिक इसमें 108MP कैमरा मिल सकता है. फिलहाल टिप्सटर ने फोन के नाम, लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

Gizmochina की एक रिपोर्ट के मुताबिक चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर OPPO A-सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन के डिस्प्ले और कैमरा की जानकारी साझा की है. टिप्सटर की मानें तो नए हैंडसेट के फ्रंट में सिंगल पंच-होल कट-आउट होगा.

फोटोग्राफी के लिए फोन में 108MP का कैमरा मिल सकता है. वहीं, डिवाइस में डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जा सकती है. फिलहाल टिपस्टर ने फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस और लॉन्चिंग डेट की जानकारी शेयर नहीं की है.लेकिन टिप्सटर ने अन्य स्पेक्स व लॉन्च डेट की जानकारी अभी तक नहीं दी है. वहीं, दूसरी ओर कंपनी ने अभी तक अपने इस हैंडसेट की लॉन्चिंग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.

 

ऐपल के नए आईपैड की सेल शुरू

ओप्पो रेनो फोन पर भी काम जारी
मीडिया रिपोर्टस के मुताबकि ओप्पो ए-सीरीज के स्मार्टफोन के अलावा कंपनी रेनो 9 फोन पर भी काम कर रही है. OPPO Reno 9 एक प्रीमियम फोन हो सकता है. अब तक सामने आई लीक के अनुसार इस हैंडसेट में कंपनी क्वालकॉम का Snapdragon 778G प्रोसेसर ऑफर कर सकती है और इसमें 64MP का कैमरा मिल सकता है. वहीं स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है.

पिछले सप्ताह लॉन्च किया था Oppo A17k
बता दें कि ओप्पो ने पिछले सप्ताह Oppo A17k को पेश किया था. यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है. फोन में MediaTek Helio G35 चिपसेट, 3GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles