Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

अपने भाई-बहनों को उपहार में दें ये 4 बेहतरीन गैजेट!

अपने भाई-बहनों को उपहार में दें ये 4 बेहतरीन गैजेट!

अगर आप अपने भाई, बहन के लिए आखिरी समय में कोई गिफ्ट देना चाह रहे हैं, तो आप पर कम समय पर सही गिफ्ट देने का दबाव बढ़ सकता है। खैर आप परेशान न हों, हम आपको बेहतरीन उपहार के बारे में बताने जा रहे हैं। हमने एचपी से कुछ शानदार उपहार चुने हैं जो रक्षा बंधन पर आपके भाई या बहन के लिए बिल्कुल उपयुक्त होंगे। शानदार लैपटॉप से लेकर बेहतरीन प्रिंटर तक, इस सूची में सब कुछ है।

 

  1. एचपी क्रोमबुक 15.6 (HP Chromebook 15.6)
    एचपी क्रोमबुक 15.6 को उन स्टूडेंट्स के लिए बनाया गया है जिन्हेंज्यादा प्रोडक्टिविटी चाहिए। इसका वजह केवल 1.7 किलोग्राम है और यह आपके भाई-बहन के लिए एकदम सही ट्रेवल पार्टनर है। यह क्रोम ओएस द्वारा संचालित है। लैपटॉप गूगल ऐप्स और क्लाउड स्टोरेज के साथ इंटीग्रेटेड है। एंटी-ग्लेयर सुविधा के साथ इसके 15.6 इंच के माइक्रो-एज एचडी डिस्प्ले के साथ आउटडोर में भी आराम से काम किया जा सकता है। इसमें इंटेल सेलेरॉन एन4500 प्रोसेसर (Intel Celeron N4500 Processor) है और एक बड़े टचपैड की सुविधा है। इससे रोजमर्रा का काम करना आसान हो जाता है। इसकी कीमत केवल 28,999 रुपये से शुरू होने वाली आकर्षक कीमत के साथ यह प्यार और समर्थन का संकेत है जो निस्संदेह आपके भाई-बहन के लिए इस रक्षा बंधन को विशेष बना देगा।

आदित्य-एल1 की पृथ्वी की कक्षा से संबंधित तीसरी प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी: इसरो

  1. हाइपरएक्स क्लाउड II (HyperX Cloud II) वायरलेस गेमिंग हेडसेट

इस राखी पर अपने भाई-बहन के गेमिंग आनंद को अत्याधुनिक हाइपर एक्स क्लाउड II कोर वायरलेस गेमिंग हेडसेट के साथ बढ़ायें। शानदार ऑडियो पेयरिंग के लिए इसमें बिल्ट इन मॉड्यूल और लो लेटेंसी सॉल्यूशन जैसी विशेषताएं हैं। यह हेडसेट साफ ऑडियो प्रदान करता है। हाइपर एक्स क्लाउड II कोर वायरलेस गेमिंग हेडसेट, 9,989/- रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, एक शानदार गेमिंग अनुभव की गारंटी देता है। यह आपके गेमिंग प्रेमी भाई-बहन के लिए एक आदर्श राखी सरप्राइज है।

 

  1. एचपी विक्टस 16 (HP Victus 16)
    सबसे अच्छे गेमिंग लैपटॉप में से एक एचपी विक्टस 16 के साथ आप अपने गेम प्रेमीभाई-बहन को बेहतरीन सरप्राइज दे सकते हैं। विक्टस 16 एक उच्च प्रदर्शन वाला गेमिंग लैपटॉप है जिसमें 13th जनरेशनका इंटेल कोर i7 मोबाइल प्रोसेसर और NVIDIA GeForce RTX 4060 लैपटॉप GPU की सुविधा है। एचपी के मजबूत ओमेन टेम्पेस्ट कूलिंग सॉल्यूशन (OMEN Tempest Cooling solution) गेमिंग के दौरान सटीक तापमान प्रबंधन सुनिश्चित करते हैं। आरजीबी कीबोर्ड विकल्प के साथ यह सिल्वर और परफॉर्मेंस ब्लू सहित स्टाइलिश रंग विकल्पों में उपलब्ध है। विक्टस 16 पॉवर और स्टाइल दोनों प्रदान करता है। यह 59,999/- रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।
  2. स्मार्ट टैंक 580 प्रिटंर (Smart Tank 580 Printer)
    क्या आप इस रक्षा बंधन पर अपने भाई-बहन के लिए कोई बढ़ियाउपहार खोज रहे हैं? एचपी स्मार्ट टैंक 580 प्रिंटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। यह ऑल-इन-वन प्रिंटर, स्कैनर और कॉपियर एक सुविधाजनक आईडी कॉपी बटन के साथ आता है। विंडोज, मैक ओएस, एंड्रॉइड और आईओएस पर इसे चलाना बहुत आसान है। इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन, सेटअप और यूजर फ्रेंडलीकंट्रोल पैनल इसे उपयोग करने में अविश्वसनीय रूप से आसान बनाता है। कनेक्टिविटी और मेंटेनेंस  के बारे में चिंतित हैं? प्रिंटर में सेल्फ-हीलिंग वाई-फाई और लो-इंक सेंसर हैं। मल्टी-आइटम स्कैनिंग, मोबाइल फैक्स और सर्वोच्च सुरक्षा जैसे एचपी के उन्नत सॉल्यूशंस का मजा उठाएं। यह 16,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है और इस रक्षा बंधन पर आपके भाई-बहन के लिए एकदम सही टेक गिफ्ट है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles