Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

विधानसभा चुनाव परिणाम पर ओवैसी की प्रतिक्रिया, लोगों का जताया आभार

विधानसभा चुनाव परिणाम पर ओवैसी की प्रतिक्रिया, लोगों का जताया आभार

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में 7 सीटें जीतने पर ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मैं 7 सीटों पर जीत दिलाने के लिए मैं जनता का शुक्रगुजार हूं.

वहीं, भारत राष्ट्र समिति (BRS) की हार पर ओवैसी ने कहा, “तेलंगाना की जनता ने एक फैसला लिया है और हमें उसकी इज्जत करनी चाहिए. पिछले 10 सालों में KCR के नेतृत्व में तेलंगाना में तब्दीलियां हुईं और काफी तरक्की हुई. ”

उन्होंने आगे कहा कि हमारे नेक तमन्नाएं नई हुकूमत के साथ हैं. मैं जनता का शुक्रगुजार हूं उन्होंने हमें 7 सीटों पर जीत दिलाई. जहां भी हमारी खामियां और कमजोरियां हैं हम उस पर काम करेंगे और उसे दूर करेंगे.

तेलंगाना में कांग्रेस को बढ़त, पार्टी में जश्न का माहौल

बता दें कि AIMIM ने तेलंगाना में 9 विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ा था. इनमें से उसने सात पर जीत दर्ज की, जबकि 2 पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा.119 विधानसभा सीट वाले तेलंगाना में कांग्रेस ने 64 सीटों पर जीत हासिल कर ली है. वहीं, सत्तारूढ़ बीआरएस ने 39 सीटों पर जीत दर्ज की. इसके बीजेपी ने आठ सीटों पर जीत हासिल कर ली है, जबकि एक सीट कम्युमिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPI) के खाते में गई.

वहीं, कांग्रेस को बहुमत मिलने पर बीआरएस नेता केटी रामा राव ने भी कांग्रेस को बधाई दी और कहा कि हम जो परिणाम चाहते थे, हमें वैसे नतीजे नहीं मिले. हमें दो बार आशीर्वाद देने के लिए तेलंगाना के लोगों का धन्यवाद.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles