Logo
  • April 19, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Ather Energy और IDFC Bank ने पहली ईवी 2-व्हीलर फायनेंस योजना पेश की

Ather Energy और IDFC Bank ने पहली ईवी 2-व्हीलर फायनेंस योजना पेश की

Ather Energy और IDFC Bank, भारत की पहली स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कम्पनी एथर एनर्जी, ने अपने ग्राहकों को इस उद्योग में पहला ईवी फायनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए आईडीएफसी बैंक के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है।

अब, उपभोक्ताओं के पास एक पारम्परिक पेट्रोल स्कूटर के समान मासिक खर्च वहन करके एक अधिक स्मार्ट और तेज एथर 450X स्कूटर को अपग्रेड करने और खरीदने का एक आसान विकल्प होगा।

इस योजना से ग्राहकों को एक आकर्षक फायनेंस विकल्प प्रदान करेगा ताकि इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से अपनाने के लिए एथर स्कूटर को ग्राहकों के लिए अधिक इसे और सुलभ बनाया जा सके।

एथर 450 Xया 450 प्लस संबंधित शहर में लागू ऑन-रोड कीमत के 5 प्रतिशत तक डाउन पेमेंट के साथ। हालाँकि, ई2डब्ल्यू क्षेत्र में पहली बार, आईडीएफसी 48 महीने की लोन अवधि पर यह सब ऑफर कर रहा है, जिससे ईएमआई को वहन करना बेहद आसान हो गया है।

इसमें जोड़ने के लिए, ग्राहक 45 मिनट में स्वीकृति प्राप्त करने में सक्षम होंगे और जीरो प्रोसेसिंग Fee व्यावहारिक रूप से, कम कीमत पर, उपभोक्ता एक आधुनिक, परफॉरमेंस ओरियन्टेड (प्रदर्शन उन्मुख) स्कूटर घर ला सकते हैं जो रिवर्स असिस्ट, डॉक्यूमेंट स्टोरेज, नेविगेशन और चोरी और टो नोटिफिकेशन जैसी स्मार्ट सुविधाओं से लैस है।

इस अवसर पर एथर एनर्जी के चीफ बिजनेस ऑफिसर, रवनीत एस.फोकेला ने कहा, हम मानते हैं कि आकर्षक फाइनेंसिंग प्लान और एडॉप्शन से जुड़े नए वित्तीय मॉडल उद्योग के लिए विकास के अगले चरण में लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

आईडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी में आज शुरू की गई ईवी फाइनेंसिंग योजना देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को तेजी से अपनाने की दिशा में कई मायनों में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह योजना एथर के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पहली बार 48 महीने के कार्यकाल की पेशकश करती है।

अब इस योजना के साथ एक बेहतर एथर खरीदने वाले ग्राहक का मासिक खर्च उतना ही होगा जितना कि एक 125बब स्कूटर का मालिक होना, हमारे स्कूटर को देश भर में व्यापक ग्राहक आधार के लिए अधिक सुलभ बनाता है। यह हमें उस मजबूत मांग को और तेज करने में सक्षम करेगा, जो हम देख रहे हैं, क्योंकि हम देश भर में अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार कर रहे हैं।

ट्रेविस हेड और डेविड वॉर्नर ने जड़ा शतक, मेलबर्न में इंग्लैंड के गेंदबाजों के उड़ाए होश

उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह पहली बार ग्राहकों को वारंटी, रीसेल, बैटरी लाइफ और प्रतिस्थापन लागत के बारे में उनकी चिंताओं पर जबरदस्त आश्वासन प्रदान करता है। अब इस योजना के साथ एक बेहतर एथर 450X खरीदने वाले ग्राहक का मासिक खर्च 125 सीसी स्कूटर के मालिक के समान होगा, जिससे हमारे स्कूटर पूरे देश में व्यापक ग्राहक आधार के लिए अधिक सुलभ हो जाएंगे। यह हमें आने वाले महीनों में बहुत तेजी सेमांग पैदा करने में सक्षम करेगा क्योंकि हम नए शहरों और कस्बों में अपने अनुभव केंद्रों को बढ़ाना चाहते हैं।

रवनीत ने कहा यह नोट करना भी महत्वपूर्ण है कि एथर उद्योग में पहला ओईएम है जिसने अपने स्कूटर के लिए 48 महीने का कार्यकाल प्रदान किया है जो हमारे वाहन में हमारे फयनेंस पार्टर्न्स के भरोसे को दोहराता है। यह हमारे उत्पाद की गुणवत्ता,साथ ही उत्पाद का पुनर्विक्रय मूल्य और विश्वसनीयता में उनके भरोसे का प्रतिबिंब है।

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक ईवी बाजार को अपनाने में पहल की है और एथर के ग्राहकों के लिए खुद को एक भरोसेमंद भागीदार के रूप में स्थापित किया है। आज, आईडीएफसी के पास एथर एनर्जी ग्राहक आधार का लगभग 16% हिस्सा है। आईडीएफसी न्यू टू क्रेडिट ग्राहकों (बिना क्रेडिट इतिहास वाले) को ऋण प्रदान करता है, जो कुल बायर सेगमेंट का लगभग 20 से 25 प्रतिशत हिस्सा है।

6वीं IDCA 20 National Cricket Championship 2022, फाइनल में हरियाणा ने मारी बाजी

मि.ऋषि कांत मिश्रा, बिजनेस हेड, व्हीकल लोन्स ने कहा कि इलेक्ट्रिक टू व्हीलर फाइनेंसिंग के क्षेत्र में आईडीएफसी फर्स्ट बैंक अग्रणी बैंकों में से एक है। हमारा मुख्य लक्ष्य विविधकृत ग्राहक क्षेत्र को बेहतर प्रस्तावों की साथ उनकी जरूरतों को पूरा करना है एवं हमारी एण्ड टू एण्ड डिजिटाइज्ड कस्टमर जरनी एथर एनर्जी के ग्राहक वित्त अनुभव को श्रेष्ठ मूल्य प्रदान करेगी।

एथर एनर्जी ने 2022 में ऑन रोड सक्रिय एथर स्कूटरों की संख्या में 202 प्रतिशत साल दर साल वृद्धि (अप्रैल से अक्टूबर) के साथ अभूतपूर्व विकास दर अर्जित की है। कम्पनी ने अक्टूबर 2022 में 8,213 यूनिट्स की डिलीवरी कर अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की। कंपनी मांग में निरंतर वृद्धि की आशा करती है और देश में एक अनुकूल ईवी ईको सिस्टम के निर्माण में भारी निवेश कर रही है।

Himachal Pradesh Assembly Election 2022: रिजल्ट से पहले ही CM पद के लिए रेस, हिमाचल कांग्रेस के नेता पहुंच रहे दिल्ली दरबार

एथर ने चारजिंग की परेशानी को कम करने के लिए भारत के 55 से अधिक शहरों में 600 से अधिक फास्ट चार्जिंग स्टेशन स्थापित किए हैं, और वित्तीय वर्ष 2023 के अन्त तक 1400 एथर ग्रिड्स स्थापित करने की योजना है। कम्पनी मार्च 2023 तक 100 से अधिक शहरों में 150 आउटलेट्स तक अपनी रीटेल प्रेजेंस का विस्तार करने की योजना बना रही है।

editor

Related Articles