Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

HP Pavilion Aero 13: पावरफुल एएमडी 7000 प्रोसेसर के साथ अल्ट्रा-लाइट लैपटॉप लॉन्च

HP Pavilion Aero 13: पावरफुल एएमडी 7000 प्रोसेसर के साथ अल्ट्रा-लाइट लैपटॉप लॉन्च

एचपी ने आज भारत में अपने नवीनतम पवेलियन एयरो 13 नोटबुक को लॉन्च करने का एलान किया। एएमडी राइजेन™ 7 प्रोसेसर और रेडियोन™ ग्राफिक्स के साथ इसे अल्ट्रा स्टॉन्ग परफॉर्मेंस के लिए बनाया गया है। इसे नई पीढ़ी के युवाओं के लिए तैयार किया गया है, ताकि वे कभी भी और कहीं भी आसानी से काम एवं पढ़ाई करने में सक्षम हो सकें।

वर्तमान समय में उपभोक्ता ऐसा डिवाइस चाहते हैं, जिसमें विविधता हो और काम व पढ़ाई के बीच आसान स्विचिंग के साथ वह मल्टी टास्क में सक्षम हो। ऐसे डिवाइस का हल्का होना भी जरूरी है, जिससे वह युवाओं की हाइब्रिड वर्कस्टाइल के अनुरूप हो और उनके हिसाब से स्टाइलिश भी हो। नए पवेलियन एयरो 13 में वाईफाई6[5] के साथ तेज एवं भरोसेमंद कनेक्टिविटी और 10.5 घंटे[6] तक की बैटरी लाइफ दी गई है, जो इसे कहीं भी वर्किंग, ब्राउजिंग और स्ट्रीमिंग में सक्षम बनाती है।

इसमें 400 निट्स ब्राइटनेस और 16:10 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ यूजर्स को इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। पवेलियन एयरो 13 का वजन मात्र 970 ग्राम है और यह एचपी का सबसे हल्का पवेलियन लैपटॉप है, जिससे युवाओं के लिए इसकी पोर्टबिलिटी आसान हो जाती है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है, जो उनकी स्टाइल एवं लाइफस्टाइल के अनुरूप हैं। इन रंगों में पेल रोज़ गोल्ड, वार्म गोल्ड और नैचुरल सिल्वर शामिल हैं।

एचपी ने भारत में होम ऑफिस और छोटे कारोबारों के लिए पेश किए किफायती लेज़र प्रिंटर

एचपी इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – पर्सनल सिस्टम्स विक्रम बेदी ने कहा, ‘वर्तमान हाइब्रिड एनवायरमेंट में पीसी लोगों के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बनते जा रहे हैं। हमें नए एचपी पवेलियन एयरो 13 को पेश करते हुए गर्व हो रहा है। इसे आज की दुनिया में विविधता एवं पावरफुल कंप्यूटिंग सॉल्यूशंस की बढ़ती मांग को पूरा करने के हिसाब से डिजाइन किया गया है। इससे शानदार परफॉर्मेंस और मोबिलिटी मिलती है, जिससे यूजर कहीं राह चलते हुए भी प्रोडक्टिव रह सकते हैं और मनोरंजन कर सकते हैं। एचपी पवेलियन एयरो 13 के रूप में यूजर्स को प्रीमियम एवं खूबसूरती से तैयार किया हुआ लैपटॉप मिलता है, जो उन्होंने बिना रुकावट के काम करने और खेलने में सक्षम बनाता है।’

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles