Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

IND vs BAN: रोहित शर्मा की चोट से खत्म हुई टीम इंडिया की ये बड़ी टेंशन

IND vs BAN: रोहित शर्मा की चोट से खत्म हुई टीम इंडिया की ये बड़ी टेंशन

IND vs BAN 1st Test Rohit Sharma: टीम इंडिया बांग्लादेश दौर पर कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है, इस लिस्ट में कप्तान रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हाथ के अंगूठे में लगी चोट के चलते पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं हैं. रोहित के चोटिल होने पर भारत के एक दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि रोहित के चोटिल होने से टीम का सेलेक्शन आसान हो गया है, जिससे भारतीय कोच को राहुल द्रविड़ का बड़ा फायदा मिलेगा.

इस दिग्गज ने रोहित पर दिया बड़ा बयान
भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर बड़ा बयान दिया है. मोहम्मद कैफ का मानना है कि रोहित के गैरमौजूदगी ने टीम आसानी से ओपनिंग जोड़ी का सेलेक्शन कर सकती है. इस सीरीज में बतौर ओपनर कप्तान रोहित के अलावा केएल राहुल और शुभमन गिल को शामिल किया गया है. ऐसे में रोहित फिट होते तो इनमें से एक खिलाड़ी को पहले मैच में बाहर बैठना पड़ सकता था.

IND W vs AUS W : जेस जोनासेन पैर की चोट के कारण भारत दौरे से हुईं बाहर

टीम की प्लेइंग 11 पर कही ये बात
मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने पहले टेस्ट की प्लेइंग 11 पर बात करते हुए सोनी स्पोर्ट्स पर कहा, ‘रोहित की मौजूदगी में टीम की ओपनिंग के लिए काफी सोचना पड़ता क्योंकि टीम में शुमभन गिल और केएल राहुल हैं. लेकिन रोहित पहले मैच का का हिस्सा नहीं हैं तो हमें आसानी होगी. पहले टेस्ट में गिल और राहुल ओपनिंग कर सकते हैं. वहीं, तीसरे नंबर पर पुजारा, चार पर विराट कोहली, पांचवें पर श्रेयस अय्यर, फिर ऋषभ पंत और उसके बाद पांच गेंदबाज होंगे जिसमें अश्विन भी शामिल होंगे. इसलिए द्रविड़ के लिए सेलेक्शन थोड़ा आसान हो जाएगा.’

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles