Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

पाकिस्तान की टीम वनडे विश्व कप 2023 में हिस्सा लेने भारत आएगी या नहीं?, पाक विदेश मंत्रालय ने दिया बड़ा अपडेट

पाकिस्तान की टीम वनडे विश्व कप 2023 में हिस्सा लेने भारत आएगी या नहीं?, पाक विदेश मंत्रालय ने दिया बड़ा अपडेट

वनडे विश्व कप 2023 का आयोजन भारत में होना है। पाकिस्तान को छोड़कर ज्यादातर टीमें इस महाकुंभ में खेलने के लिए अपनी हामी भर चुकी हैं। हालांकि वर्ल्ड के शेड्यूल का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस को हैं, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है, जिसके कारण आगामी वर्ल्ड कप के शेड्यूल में देरी हो रही है।

इस बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि वह भारत में वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान टीम की भागीदारी के सभी पहलुओं का मूल्यांकन कर रहा है। ये पहली बार जब पाकिस्तान सरकार की ओर से यह संकेत दिया गया है कि उनकी टीम को भारत भेजने का मुद्दा उठाया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष नजम सेठी ने पहले ही इस बात पर जोर दिया था कि पीसीबी भारत में होने वाले विश्व कप में अपनी भागीदारी पर एकतरफा फैसला लेने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि बोर्ड सरकार के फैसले का पालन करेगी।

Crafton Road to Valor: एम्‍पायर्स को किया लोकलाइज़ ; नए भारतीय संस्करण के लिए शुरू हुए प्री-रजिस्‍ट्रेशन

पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की प्रवक्ता मुमताज जहरा बलूच ने रायटर्स से कहा कि पाकिस्तान का विचार है कि “राजनीति को खेल के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए। भारत की पाकिस्तान में क्रिकेट न खेलने की नीति निराशाजनक है।”

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles