Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Crafton Road to Valor: एम्‍पायर्स को किया लोकलाइज़ ; नए भारतीय संस्करण के लिए शुरू हुए प्री-रजिस्‍ट्रेशन

Crafton Road to Valor: एम्‍पायर्स को किया लोकलाइज़ ; नए भारतीय संस्करण के लिए शुरू हुए प्री-रजिस्‍ट्रेशन

लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम BGMI के निर्माता ड्रीमोशन और क्रॉफ्टन, इंक.  ने रोड टू वेलोर: एम्पायर्स के एक बिल्कुल नए भारतीय संस्करण के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की आज घोषणा की, जो एक रियल-टाइम प्लेयर-वर्सेस-प्लेयर (PvP) स्ट्रैटेजी गेम है। दुनिया भर में यूज़र्स के लिए उच्च-गुणवत्ता वाले आकर्षक गेम्‍स लाने के लिए प्रसिद्ध, क्रॉफ्टन, इंक. ने भारतीय ऑडिएंश के लिए गेम की नए सिरे से कल्पना की है और भारतीय गेमिंग कम्‍युनिटी को व्यापक अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह से हिंदी भाषा के सपोर्ट सहित कई नए अपडेट की पेशकश की है।

क्राफ्टन की ओर से भारत के लिए पहला कैजुअनल गेम रोड टू वेलोर: एम्पायर्स में, पौराणिक गार्डियन्‍स और सैनिकों की कमान संभालते हुए प्‍लेयर्स सेना बनाने और रोमांचकारी लड़ाई जीतने का साहसिक खोज शुरू करते हैं। हिंदी यूज़र इंटरफेस के साथ, प्‍लेयर्स विभिन्न सभ्यताओं के साथ खेलते हुए एक आकर्षक विजुअल जर्नी का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा एक्‍सक्‍लूसिव भारत-विशिष्ट अपडेट में कस्टम रूम्‍स बनाने का विकल्प शामिल है जहां यूज़र्स होस्‍ट कर सकते हैं, देख सकते हैं और साथी गेमर्स के साथ मिलकर खेल सकते हैं। क्षेत्रीय मूल्य निर्धारण को ध्यान में रखते हुए, भारतीय यूज़र्स के लिए विशेष रिवॉर्ड्स के साथ नया वैकल्पिक स्टार्टर पैक 29 रुपये से शुरू होगा।

Crafton Road to Valor: एम्‍पायर्स को किया लोकलाइज़ ; नए भारतीय संस्करण के लिए शुरू हुए प्री-रजिस्‍ट्रेशन

अद्भुत ग्राफिक्स, मनोरम म्‍यूजिक और उपयोग में आसान कंट्रोल्‍स के साथ, रोड टू वेलोर: एम्पायर्स हार्डकोर और कैजुअल दोनों तरह के गेमर्स के लिए समान रूप से शानदार अनुभव प्रदान करता है। हिंदी में उपलब्ध होने के बाद यह गेम बाद में अन्य भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करेगा। केवल एक लॉन्च से अधिक, आरटीवी एम्पायर्स नियमित रूप से नई सामग्री जैसे नए कैरेक्‍टर्स, सभ्यताएं, इन-गेम इवेंट्स और ईस्पोर्ट्स टूर्नामेंट भी लाएगा।

क्राफ्टन, इंक. इंडिया के सीईओ सीन ह्यूनिल शॉन ने कहा, ‘‘हम अपने प्यारे भारतीय ऑडिएंस के लिए एक अच्छा सरप्राइज़ पर काम कर रहे हैं और भारतीय बारीकियों और लोकल कस्‍टमाइजेशंस के साथ रोड टू वेलोर: एम्पायर्स लाने के लिए उत्साहित हैं। हम भारतीयों के लिए कैजुअल फॉर्मेट में एक प्रामाणिक रणनीति अनुभव पेश करने के लिए अपने प्रतिभाशाली स्टूडियो, ड्रीमोशन के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। भारतीय रिवॉर्ड्स, नए यूआई और अनूठे फीचर्स के साथ, हम आशा करते हैं कि प्‍लेयर्स के पास पौराणिक और ऐतिहासिक सभ्यताओं की दुनिया की खोज करने का एक अच्छा समय होगा।’’ उन्‍होंने आगे कहा, ‘‘हम भारतीय दर्शकों के लिए प्रतिबद्ध हैं और नए तथा रोमांचक गेम लाते रहेंगे जो हमारे भारतीय गेमर्स को रोमांचित करेंगे।’’

गेम के मुख्‍य फीचर्स में शामिल हैं:

अपने तरीके से सेना का कमांड करें :

यह एक रीयल-टाइम प्‍लेयर वर्सेस प्‍लेयर (पीवीपी) स्‍ट्रैटजी गेम है जहां प्‍लेयर्स सिंहासन का दावा करने के लिए विभिन्न गुटों और यूनिक यूनिट्स से अपनी खुद की सेना बनाकर अपने विरोधियों को मात दे सकते हैं

हिंदी और अंग्रेजी भाषा सपोर्ट: हिंदी यूआई के नवीनतम एडिशन के साथ यूज़र्स अपने पसंद से स्‍वाभाविक तरीके से गेम का आनंद लेने का विकल्‍प चुन सकते हैं

किंवदंतियों को जीवंत करें:

विभिन्न पौराणिक कथाओं के कैरेक्‍टर्स को चुनें और विविध प्रकार के कैरेक्‍टर्स के साथ प्रयोग करें। एथेना, गॉडेस ऑफ वार, ओडिन, किंग ऑफ असगार्ड, खिलाड़ी अपने गार्डियन्‍स का चयन कर सकते हैं और यह देखने के लिए प्रयोग कर सकते हैं कि कौन से कैरेक्‍टर्स और आर्मी उनकी प्‍लेइंग स्‍टाइल के अनुरूप है.

आकर्षक विजुअल्‍स :

रियलिस्टिक और भयानक बैटल्‍स के साथ इमर्सिव एक्‍सपीरियंस। दुश्मन के टावरों को नष्ट करने के लिए घुड़सवार सेना की भीड़ से, अपने घोड़ों से गिरने के बाद भी लड़ाई जारी रखते हुए – अपने हाथों से बैटल का रियलिस्टिक अनुभव महसूस करें.

महिमा का कोई एक तरीका नहीं होता:

कई संस्कृतियों के मिथकों से अलग-अलग पौराणिक राक्षसों और देवताओं को चुनें और उन्हें अपने दुश्मन की सेना के खिलाफ खड़ा करें, जबकि आप वर्चस्व की होड़ में हैं। जैसे-जैसे आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, आप अपने सैनिकों को बेहतर अपग्रेड करने के लिए फीचर्स, हीरोज़, यूनिट्स अनलॉक करते हैं।

एपिक बैटल्‍स को होस्‍ट करें :

दोस्तों के साथ मल्‍टी-प्‍लेयर गेम का एक्‍सपीरियंस लेने, देखने और आनंद लेने के लिए कस्टम रूम्‍स

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles