Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Lucknow RTO Server Down होने पर परिवहन विभाग तीन घंटे तक रहा हलकान, आवेदक भी परेशान

Lucknow RTO Server Down होने पर परिवहन विभाग तीन घंटे तक रहा हलकान, आवेदक भी परेशान

RTO Server Down, लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरटीओ कार्यालय का सर्वर सोमवार को एक बार फिर दगा दे गया। सर्वर न चलने से ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने कार्यालय पहुंचे दर्जनों आवेदकों को बैरंग वापस लौटना पड़ा। आरटीओ कार्यालय में सर्वर की समस्या डीएल आवेदकों के लिए बेमियादी बीमारी साबित हो रही है।

आरटीओ कार्यालय में आए दिन सर्वर न चलने की समस्या सामने आ रही है और इसका समाधान परिवहन विभाग नहीं कर पा रहा है. आए दिन सर्वर न चलने की समस्या जहां आवेदकों के लिए मुसीबत का बड़ा सबब बन गया है तो वही परिवहन विभाग इस स्थाई समस्या का कोई मुकम्मल इलाज ढूंढ पाने में अब तक नाकाम साबित हुआ है।

Kashi to Pashupati Nath : बेहद कम पैसों में भोलेनाथ का दर्शन-पूजन, हवाई यात्रा कर सकेंगे श्रद्धालु, जानिए प्लान

सोमवार को भी आरटीओ कार्यालय में सर्वर न चलने से डीएल आवेदक दिन भर परेशान हुए. सर्वर न चलने से परेशान हुए दर्जनों आवेदकों के आक्रामक रुख को संभालना अधिकारियों के लिए भी मुसीबत भरा रहा।

सर्वर की समस्या से जूझ रहे आवेदकों ने जब अधिकारियों से पूछा तो अधिकारियों ने बताया कि मेंटेनेंस के चलते ये दिक्कत पूरे प्रदेश में हो रही है।

Kashi पहुंचे Film Director Eklavya Sakpal, बाबा विश्वनाथ की नगरी की छटा से हुए मंत्रमुग्ध

लखनऊ आरटीओ कार्यालय में एक माह कम से कम सात से आठ दिन ऐसे होते हैं जब आवेदकों को सर्वर की समस्या का ही सामना करना पड़ता है और इसके चलते उन्हें बिना काम कराए बैरंग अपने घरों को वापस लौटना पड़ता है.

editor

Related Articles