Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

IND vs AUS Final: 51 नारियल वाला टोटका दिलाएगा टीम इंडिया को वर्ल्ड कप

IND vs AUS Final: 51 नारियल वाला टोटका दिलाएगा टीम इंडिया को वर्ल्ड कप

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारत की जीत के लिए दुआएं जारी हैं. इस बीच ठाणे के एक व्यक्ति ने धार्मिक अनुष्ठान के लिए स्विगी को 51 नारियल का ऑर्डर दिया. उस शख्स का मानना है कि यह अनुष्ठान अच्छी किस्मत लाएगा और विश्व कप में भारत को सफलता मिलेगी.

इंस्टामार्ट के नाम से जानी जाने वाली एक्सप्रेस डिलीवरी सर्विस वाली कंपनी स्विगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इसकी जानकारी दी. वहीं, खरीदारी करने वाले व्यक्ति ने ऑर्डर की पुष्टि करते हुए स्विगी के ट्वीट का जवाब दिया.

टाइम्स नाउ के मुताबिक सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर किए जाने के बाद इस अनूठे टोटके ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और अब लोग इस बारे में जानने के लिए उत्सुकता दिखा रहे हैं.

पाकिस्तान के सबसे ज्यादा पिटाई खाने वाले गेंदबाज

ऑर्डर देने वाले व्यक्ति ने स्विगी के ट्वीट का जवाब दिया, ” हां, मैं ठाणे का व्यक्ति हूं. झूठे दिखावे के लिए 51 नारियल.” कुछ एक्स यूजर्स ने उस व्यक्ति के टीम भावना दिखाने के तरीके की प्रशंसा की, जबकि कई लोगों ने उसका मजाक बनाया और कहा कि 51 नारियल का विश्व कप फाइनल में भारत के प्रदर्शन पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

इससे पहले सेमीफाइनल के दिन इसी शख्स ने भारत की जीत के लिए 240 अगरबत्तियों का ऑर्डर दिया था. यह जानकारी भी स्विगी ने एक्स पर साझा की थी. ट्वीट को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रियता मिली और यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए थे.

गौरतलब है कि भारत ने सेमीफाइनल न्यूजीलैंड को हराया था और विराट कोहली ने 117 रन की पारी खेले थी. इस दौरान उन्होंने अपने कैरियर का 50वां वनडे शतक लगाकर जीत को और भी खास बना दिया. इसके साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों के आंकड़े को पार किया था

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles