Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

जानें किस रोमांटिक फिल्म में बनते-बनते रह गई थी आमिर-ऐश्वर्या की जोड़ी? ओटीटी पर देखें वो मूवी

जानें किस रोमांटिक फिल्म में बनते-बनते रह गई थी आमिर-ऐश्वर्या की जोड़ी? ओटीटी पर देखें वो मूवी

आमिर खान और ऐश्वर्या राय दोनों ही बॉलीवूड के दिग्गज कलाकार हैं. दोनों सितारों ने अपने-अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में में काम किया है. हालांकि ऐश्वर्या और आमिर ने अभी तक किसी भी फिल्म में स्क्रीन शेयर नहीं की है.

दोनों सितारों के लाखों चाहने वाले इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए अब तक बेचैन हैं. हालांकि आमिर खान और ऐश्वर्या राय एक रोमांटिक फिल्म में एक साथ काम करने से चूक गए थे. दोस्तों क्या आप जानते हैं कि वह कौन सी फिल्म है अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं.

दोस्तों इस फिल्म का नाम है राजा हिंदुस्तानी. आमिर खान की साल 1996 में आई ‘राजा हिन्दुस्तानी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था. फिल्म को दर्शकों का उम्मीद से कहीं ज्यादा प्यार मिला था. इसके साथ आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया गया था. हालांकि, फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ‘आरती’ के रोल के लिए करिश्मा कपूर से पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन ऐश्वर्या इस फिल्म में काम नहीं कर सकीं.

दरअसल, ऐश्वर्या राय को जिस वक्त ‘राजा हिन्दुस्तानी’ ऑफर हुई थी, तो उस टाइम उन्हें मिस वर्ल्ड पेजेंट में शामिल होना था. इसी के चलते एक्ट्रेस ने फिल्म में काम करने से इनकार कक दिया और उनकी आमिर खान के साथ जोड़ी नहीं बन पाई.

जानिए किस की वजह से बर्बाद हुआ अनुराधा पौडवाल का कैरियर

इसके बाद डायरेक्टर ने वो रोल करिश्मा कपूर को दे दिया. करिश्मा कपूर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और हुस्न से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles