Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Varanasi, Mega Job Fest के पहले दिन 4 हज़ार युवाओं ने लिया इंटरव्यू में हिस्सा

Varanasi, Mega Job Fest के पहले दिन 4 हज़ार युवाओं ने लिया इंटरव्यू में हिस्सा

Varanasi,  प्रमुख ई-लर्निंग कंपनी स्टडी एट होम, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय और माध्यम सोल्यूशंस के सहयोग से वाराणसी में दो दिवसीय “मेगा जॉब फेस्ट” का आयोजन किया गया है।

20 और 21 मई को आयोजित इस जॉब फेस्ट के पहले दिन 4000 से अधिक युवाओं ने इंटरव्यू में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में भारत की शीर्ष संस्थाएं, 4500 से भी अधिक रिक्त पदों पर भर्तियां करेंगी।

“स्टडी एट होम” के सीईओ, सीए राज के अग्रवाल ने कहा, “हम मेगा जॉब फेस्ट के पहले दिन की सफलता को देखकर बहुत उत्साहित हैं। छात्रों के उत्साह और समर्पण एवं प्रतिष्ठित कंपनियों की भागीदारी को देखकर हम बेहद खुश हैं। “मेगा जॉब फेस्ट” छात्रों के लिए केवल एक अवसर ही नहीं है, बल्कि कंपनियों के लिए यह उत्कृष्ट प्रतिभा की पहचान और भर्ती का एक महत्वपूर्ण अवसर भी है।

जॉब फेस्ट में भाग लेने वाली कंपनियों में ओकाया, हिताची, एयर इंडिया, एसबीआई कार्ड, एसबीआई लाइफ, पैसा बाजार, बजाज कैपिटल, चेतमनी, कैसिलो, बायजुस, पेटीएम, आईसीआईसीआई बैंक, बजाज और कई अन्य शामिल हैं।

इन विभिन्न कंपनियों की श्रेणी से छात्रों को विभिन्न उद्योगों, व्यवसायों एवं पेशों तक पहुंच मिलेगी।

फेस्ट के दूसरे दिन अनुमानित रूप से 5000 छात्र- छात्राओं साक्षात्कार में भाग लेने की उम्मीद है, जो इसे एक और महत्वपूर्ण और यादगार अवसर बना देगा।

editor

Related Articles