Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

JDU को कांग्रेस में मिलाना चाहते थे PK, बीजेपी का कर रहे काम; नीतीश का पलटवार

JDU को कांग्रेस में मिलाना चाहते थे PK, बीजेपी का कर रहे काम; नीतीश का पलटवार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर बड़ा हमला बोला है। नीतीश कुमार ने कहा कि यह वही प्रशांत किशोर हैं, जो कुछ समय पहले हमारी पार्टी के कांग्रेस में विलय की सलाह दे रहे थे। साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर अब भाजपा के साथ हैं। इसलिए वहां के हिसाब से बयानबाजी कर रहे हैं। नीतीश ने यह बातें एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहीं। उनसे पूछा गया था कि प्रशांत किशोर का कहना है कि आपने उन्हें सरकार में पोस्ट ऑफर की थी। इसके जवाब में नीतीश कुमार ने उक्त बातें कहीं।

नीतीश ने कहा कि प्रशांत किशोर ऐसे ही बोलते रहते हैं। ऐसा कुछ नहीं है, बस उनकी बातें सुन लीजिए। उन्होंने कहाकि उनकी जो मर्जी बोलते रहें। हम लोगों को कोई लेना देना नहीं है। नीतीश ने कहा कि वह प्रशांत किशोर पर रोज-रोज बोलना उचित नहीं समझते। वह मेरे साथ रहते थे, मेरे घर में रहते थे, अब हम क्या बोलें। उन्होंने आगे प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों को कोई ठिकाना नहीं है।

 

नीतीश ने इसी दौरान कहा कि चार-पांच साल पहले की बात है। प्रशांत किशोर ने आकर उनसे कहा था कि अपनी पार्टी को कांग्रेस में मर्ज कर दीजिए। तब मैंने कहा था भला हम कांग्रेस में खुद को मर्ज करेंगे? बिहार के सीएम ने कहा कि आजकल जहां गया है, बीजेपी में उसके हिसाब से सब कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमने प्रशांत किशोर को नहीं बुलाया था, वह खुद ही आए थे हमसे मिलने। नीतीश ने कहा कि वह कुछ भी बोलते हैं तो हम नहीं बोलते। अब आप लोगों ने पूछ लिया है तो इतना बता रहे हैं।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles