Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

PM नरेंद्र मोदी का AAP पर तीखा तंज, परिवर्तन की बात करने वाले कर रहे करोड़ों का शराब घोटाला

PM नरेंद्र मोदी का AAP पर तीखा तंज, परिवर्तन की बात करने वाले कर रहे करोड़ों का शराब घोटाला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोर्ट ब्लेयर एयरपोर्ट टर्मिनल बिल्डिंग का मंगलवार को उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने आदिवासी और द्वीपीय इलाकों की उपेक्षा का आरोप पूर्व की सरकारों पर लगाया। यही नहीं उन्होंने विपक्षी महाजुटान पर भी तीखे तंज कसे। उन्होंने पहली बार इशारों में ही दिल्ली के शराब घोटाले और आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला। विपक्षी एकजुटता पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह ऐसा कुनबा है, जो एक-दूसरे के भ्रष्टाचार का बचाव करता है। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की बात करने वाले जब करोड़ों का शराब घोटाला करते हैं तो ये कुनबा उन्हें संरक्षण देने लगता है।

पीएम मोदी ने कहा कि देश की जब कोई एजेंसी इन पर ऐक्शन लेती है तो टेप रिकॉर्डर शुरू हो जाता है कि कुछ हुआ ही नहीं। सब कुछ साजिश है और हमें फंसाया जा रहा है। इनका कुनबा पहले ही सबको क्लीन चिट दे देता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कहीं जब करप्शन होता है तो ये चुप हो जाते हैं। बंगाल में पंचायत चुनाव हुए तो खूनखराबा हुआ, लेकिन ये लोग चुप रहे। यहां तक कि लेफ्ट और कांग्रेस के कार्यकर्ता भी वहां गुहार लगा रहे हैं, लेकिन इन लोगों ने अपने स्वार्थ के लिए उन्हें छोड़ दिया है।

मतभेद हैं, पर इतने नहीं कि भुला ना सकें, विपक्षी मीटिंग में खरगे

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 24 के लिए 26 होने वाले ये लोग कट्टर भ्रष्टाचारी हैं। उनकी इस टिप्पणी को भी आम आदमी पार्टी से ही जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल ‘आप’ खुद को कट्टर ईमानदार पार्टी बताती रही है। ऐसे में कट्टर भ्रष्टाचारी कहना है, उसे पीएम मोदी के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles