Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Punjab: पुलिस वाले की गुंडागर्दी का वीडियो, बर्थडे पार्टी कर रहे युवक को पीटा

Punjab: पुलिस वाले की गुंडागर्दी का वीडियो, बर्थडे पार्टी कर रहे युवक को पीटा

Punjab: पंजाब के फाजिल्का जिले के एक पुलिस कर्मचारी की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. जिसमें पुलिसकम्री ने एक व्यक्ति को डंडे से पीटा है यह घटना गांव कोयलखेड़ा निवासी एक व्यक्ति की है, वीडियो में देखा जा सकता है की पुलिसकम्री व्यक्ति को डड़े से मारने के अलावा उसे थप्पड़ मारा और साथ में गालियां भी दी. बताया जा राह है की वह नशे में पूरी तरह धुत था. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

पीड़ित का नाम सुरिंदर पाल सिंह है उसने बताया की वह अपने दोस्त के साथ मिलकर एक दोस्त के घर बर्थडे मनाने जा रहे थे. इतने में वहां पर ASI प्रीतपाल सिंह आया और वह उस समय नशे में धुत था. उसने आते ही पहले तो मेरी पार्क की गई गाड़ी को ठोकने की कोशिश की और गाली गलौज करने लगा. सुरिंदर के अनुसार, जब वे उसकी वीडियो बनाने लगा तो ASI ने उसे वीडियो बनाने से रोका और उसकी मोटर साइकिल की चाबी निकाल ली, इसके बाद उसे थप्पड़ मारे साथ ही डंडे से भी मारपीट की. अपने कुछ और पुलिस कर्मचारियों को भी वहीं बुलाकर उसकी बहुत बुरी तरह पिटाई की. जब उसका इससे भी मन नहीं भरा तो उसे थाने में ले जाकर भी बहुत टॉर्चर किया.

वहीं सुरिंदर ने पुलिस उच्च अधिकारियों से सबंधित पुलिस कर्मचारी पर कानूनी कार्रवाई करके उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है. पीटाई के बाद पीड़ित को कुछ चोटे भी आई है जिसके बाद उसे परिजनों द्वारा सिविल अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मचारी की इस हरक्त के कारण उसे सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

editor

Related Articles