Logo
  • May 23, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Punjab : आधी रात ATM कैश कंपनी के ऑफिस में घुसे 10 लुटेरे, 7 करोड़ की लूट

Punjab : आधी रात ATM कैश कंपनी के ऑफिस में घुसे 10 लुटेरे, 7 करोड़ की लूट

Punjab: पंजाब के लुधियाना में देर रात करीब 2 बजे 10 बदमाश हथियार लेकर राजगुरू नगर में ATM में कैश जमा करने वाली सीएमएस सिक्योरिटी कंपनी के ऑफिस में घुसे, और वहां मौजूद 5 कर्मचारियों को बंदी बना कर 7 करोड़ से अधिक की लूट की. लूट के दौरान तिजोरी के बाहर रखा 4 करोड़ कैश और ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ी ले गए. इस गाड़ी में 3 करोड़ से अधिक कैश था। इसके अलावा सीसीटीवी की DVR भी ले गए.

लूटेरों के जाने के बाद कर्मचारियों ने तुरन्त पुलिस को सूचना दी, पुलिस के अलर्ट होने पर बदमाश गाड़ी को मुल्लांपुर के पास छोड़कर फरार हो गए. इस गाड़ी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस गाड़ी से 2 पिस्टल बरामद किए गए हैं, जबकि कैश गायब है. बताया जा रहा है कि 2 बदमाश ऑफिस में पिछले गेट से घुसे थे, जबकि 8 बदमाश फ्रंट गेट से अंदर आए. इनके पास पिस्टल के अलावा हथियार भी थे.

फिलहाल घटना स्थल पर पुलिस के सीनियर अधिकारी भी पहुंच गए हैं, और घटना स्थल पर जाचं कर रही है. पुलिस के तत्परता के कारण 2 पिस्टल बरामद कर लिए गए है. उन्हीं पिस्टलों के आधार पर पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर ही है. साथ ही आसपास लगें सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर बदमाशों को पहचान कर रही है

editor

Related Articles