Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Range Rover में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Range Rover में अचानक लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

Range Rover, ग्रेटर नोएडा में एक चलती रेंज रोवर कार में आग लग गई। कार को सड़क किनारे रोक कर चालक उसमें से कूद गया और अपनी जान बचाई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया।

फिलहाल, इस घटना में किसी के जान के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। लेकिन, सवाल यह उठता है कि अगर इतनी महंगी कार, जिसमें बहुत सारे सेफ्टी फीचर होते हैं, अगर इस तरीके की घटना होती है तो आदमी किस गाड़ी में सुरक्षित होगा यह कह पाना मुश्किल है।

मिली जानकारी के मुताबिक फायर विभाग को करीब 12:47 बजे सूचना मिली की सूरजपुर गोल चक्कर के पास ग्रेटर नोएडा में रेंज रोवर गाड़ी (एचआर 26 सीजी 0666) में आग लग गई है। जिसके बाद तुरंत फायर बिग्रेड की टीम को रवाना किया गया। मौके पर पहुंची टीम ने त्वरित कारवाई करते हुए आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

META 10 साल के बच्चों पर करेगा VR हेडसेट का परीक्षण

गौतमबुद्ध नगर के सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि यह हादसा सूरजपुर-कासना रोड पर हुआ है। चलती रेंज रोवर कार में आग लगने की सूचना मिली थी। आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड को आग की सूचना दी थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सूरजपुर पुलिस व फायर बिग्रेड ने गाड़ी में लगी आग पर काबू पा लिया। फिलहाल, इस बात पर जांच की जाएगी कि आग आखिर कैसे लगी।

editor

Related Articles