Logo
  • May 22, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

चुनावी रैली के दौरान BRS MP Kotha Prabhakar Reddy पर जानलेवा हमला, CM केसीआर ने दुब्बक सीट से बनाया है उम्मीदवार

चुनावी रैली के दौरान BRS MP Kotha Prabhakar Reddy पर जानलेवा हमला, CM केसीआर ने दुब्बक सीट से बनाया है उम्मीदवार

BRS MP Kotha Prabhakar Reddy पर कथित तौर से जानलेवा हमला हुआ है। रेड्डी तेलंगाना की मेडक सीट से भारत राष्ट्र समिति (BRS) के लोक सभा सांसद हैं। हालांकि, पार्टी ने इस बार तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में भी रेड्डी पर दांव लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेड्डी दुब्बक सीट से ताल ठोकेंगे।

आंध्र प्रदेश के सुरामपल्ली गांव में हुआ हमला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोथा प्रभाकर रेड्डी पर उस समय हमला हुआ जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे। रैली के दौरान भीड़ में मौजूद एक अज्ञात शख्स ने कोथा प्रभाकर रेड्डी को पेट में चाकू मार दिया। गंभीर रूप से घायल बीआरएस सांसद को उनके समर्थकों ने आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक हमला आंध्र प्रदेश के सुरामपल्ली गांव में हुआ।

समर्थकों ने हमलावर को जमकर पीटा, पुलिस को सौंपा
खबरों के मुताबिक बीआरएस की चुनावी रैली के दौरान मौजूद बीआरएस समर्थकों ने रेड्डी को चाकू मारकर घायल करने वाले शख्स को दबोचा और उसकी बेरहमी से पिटाई की। आरोपी को अधमरा करने के बाद लोगों ने उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

हमलावर की पहचान हुई, मीडिया में काम करता था आरोपी

रेड्डी की सेहत के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद शिफ्ट किया जा सकता है। पार्टी की तरफ से इस घटना के बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। तेलंगाना टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार आरोपी की पहचान चेप्पयाला विला में रहने वाले राजू के रूप में हुई है। राजू स्थानीय समाचार ऐप के लिए रिपोर्टर के रूप में काम करते थे।

30 नवंबर को मतदान, तीन दिसंबर को नतीजे, रैलियों में बयानों के बाण

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए मतदान 30 नवंबर को होने हैं। नतीजे तीन दिसंबर को आएंगे। इससे पहले सत्तारूढ़ बीआरएस के अलावा भाजपा और कांग्रेस भी चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं। चुनावी रैलियों के दौरान खूब जुबानी हमले भी हो रहे हैं। पिछले दिनों विपक्षी दलों पर हमले की कमान खुद मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने संभाली, जब उन्होंने अलग-अलग चुनावी जनसभाओं के दौरान भाजपा के स्टार प्रचारक सीएम योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles