Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

एक ही घर के तीन सदस्यों को उतारा मौत के घाट, अपनों के भेस में है हथियारा

एक ही घर के तीन सदस्यों को उतारा मौत के घाट, अपनों के भेस में है हथियारा

लुधियाना के गांव नूरपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई है. सब इंस्पेक्टर (ASI) कुलदीप सिंह, उसकी पत्नी व बेटे की हत्या के मामले में पुलिस को पारिवारिक सदस्यों पर शक है. घटना को देख कर बताया जा रहा है कि हमलावरों ने घर के पिछले हिस्से में खिड़की के साथ सीढ़ी लगाई और आसानी से कोठी में दाखिल हो गए. हमलावरों ने घर में दाखिल हो सीधा कमरे में घुस मां-बेटे का बेड पर कत्ल कर दिया। वहीं पिता को लॉबी में मौत के घाट उतार दिया. लेकिन इसमें सोचने वाली बात तो यह है कि परिवार के सदस्यों के कमरों की जानकारी हमलावरों को होना बड़ा सवाल है.

घर के अंदर लगे तालों की चाबियों के बारे में भी बदमाशों को पता था. उन्होंने आसानी से घर के अंदर दाखिल हो दरवाजे को ताला लगा दिया है. साथ ही 32 बोर की 2 पिस्टल और 12 बोर की राइफल साथ ले जाना भी सवाल खड़ा करता है. अलमारी खोलकर कैश, कपड़े और गहने भी निकाल लिए. बताया गया है कि तीनों की हत्या करने के बाद उनके शव के पास नकली नोट फेंके गए. ऐसे में सवाल ये उठता है कि यह काम घर के ही किसी वयक्ति द्वारा कराया गया है. जिससे घर के कोने कोने के बारे में पता हो.

बताया जा रहा है कि पुलिस मृतक गुरविंदर की पत्नी समेत अन्य रिश्तेदारों की कॉल डिटेल खंगाली रही है, हत्याकांड से करीब तीन दिन पहले गुरविंदर सिंह पत्नी को उसके मायके छोड़ कर आया है. गुरविंदर की पत्नी लुधियाना के एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करती है. इस बीच इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. हत्याकांड को पुरानी रंजिश, जमीनी विवाद, पारिवारिक कलह और लूट के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है.

editor

Related Articles