Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Aligarh में तीन मंजिला मकान गिरा मलबा हटाने का काम जारी

Aligarh में तीन मंजिला मकान गिरा मलबा हटाने का काम जारी

Aligarh  के ऊपर कोट इलाके में शुक्रवार रात तीन मंजिला इमारत गई थी. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मलबे से तीन लोगों को बाहर सुरक्षित निकाल लिया गया था. घायलों का उपचार शुरू किया जा चुका है. मौके पर आला अधिकारी पहुंचे गए हैं और बचाव कार्य जारी है. हादसा इतना भयंकर था कि तीन दिन के बाद भी मलबा हटाने का काम जारी है.

डीएम इंद्रविक्रम सिंह ने बताया है कि मलबे को हटाने का कार्य किया जा रहा है. फिलहाल जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इस इमारत में गोदाम था. इमारत जर्जर अवस्था में थी. इसमें कोई परिवार रहता था या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है.

मोहम्मद अली रोड पर शीशे वाली मस्जिद के पास सुनट चौक निवासी शाकिर ताले वाले का तीन मंजिला मकान हैं। यहां शाकिर अकेले रहते हैं। शाकिर का पहले ताले का कारोबार था। फिलहाल मकान में ही रेडीमेट कपड़े की दुकान चलाते हैं। गोदाम अभी भी है।

Student Committed Suicide, आपत्तिजनक फोटो लीक धमकी, मौत

मकान के बाहर सड़क पर फड़ लगती हैं, जो रात करीब साढ़े आठ बजे तक उठ चुकी थीं। करीब सवा नौ बजे कुछ लोग रोज की तरह वहां बैठे थे। तभी तीन मंजिला मकान भर-भराकर नीचे आ गिरा। इसकी चपेट में बराबर में आदिल की ताले की दुकान भी चपेट में आकर गिर गई। इसमें कुछ राहगीर भी चपेट में आ गए, जो खरीदारी करने आए थे।

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles