Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

UP Nikay Chunav 2022: पार्षद मनोज सिंह क्यों लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, जानें

UP Nikay Chunav 2022: पार्षद मनोज सिंह क्यों लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, जानें

UP Nikay Chunav 2022: इस बार वाराणसी में 100 वार्डों में निकाय चुनाव होने है. इसे लेकर प्रत्याशियों ने भी तैयारी शुरू कर दी है और जनता को लुभाने में लगे हुए हैं. ऐसे में वार्ड नंबर 90 से रामापुरा के वर्तमान पार्षद और प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह से खबर हिंदी की टीम से खास बातचीत की.

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि वो इस बार भी निर्दलीय ही चुनाव लड़ेंगे. उनके इस कथन पर टीम ने उनसे यह पूछा कि पार्टी की लहर चल रही है. इसके बावजूद आप निर्दलीय लड़ना चाहते हैं. ऐसा क्यों?

इसके जवाब में मनोज कुमार सिंह ने कहा कि जब 2017 में मोदी की प्रचंड लहर चल रही थी, उस समय भी वो निर्दलीय खड़ा हुए थे और जनता ने उन्हें अपना भरपूर समर्थन दिया.

पार्षद प्रत्याशी ने कहा कि वो जनता के इस उम्मीद पर खड़ा उतरते हुए इस बार भी निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. क्योंकि उन्हें क्षेत्र में बहुत सारे काम किए हैं और इस बार चुनावी मैदान में अपने काम की बदौलत ही उतरेंगे.

Sony Sab के शो Dil Di Galla में लीड रोल निभाएंगे संदीप बासवाना 

आपको बता दें कि वार्ड नंबर वार्ड नंबर 90 रामापुरा में पिछले दो पार्षदों की हत्या हो चुकी है. इस वार्ड में कई समस्याएं थी, जब हम लोग पड़ताल करने पहुंचे तो और भी जानकारी सामने आई. जैसे रोड, नाले की साफ सफाई सहित कई सारे ऐसे काम थे, जो अन्य लोग या इसके पहले के जो पार्षद थे वह नहीं करा पाए थे, जिसे मनोज कुमार सिंह ने पूरा किया.

मनोज कुमार सिंह के पारिवारिक बैकग्राउंड की बात करें, तो उनके पिता सरकारी नौकरी में थे. वह तीन भाई हैं. उन्होंने बीबीए की पढ़ाई की है. उनका कहन है कि जनता का सेवा करना उन्हें काफी पसंद है.

Varanasi News, परेशानियों का सबब बना ई-रिक्शा, यातायात नियमों के प्रति जागरूकता जरूरी

वार्ड नंबर 90 रामापुरा के रहने वाले विनोद कुमार वर्मा ने कहा कि हमारे यहां के पार्षद निस्वार्थ भाव से यहां के लोगों की सेवा करने के लिए हमेशा खड़े रहते हैं. उनके सामने अगर हम कोई भी समस्या लेकर जाते हैं तो, तत्काल समाधान करने की कोशिश करते हैं.
उनके कार्यकाल में उन्होंने नाले की साफ-सफाई सहित कई तरह के कार्य कराए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि इस बार भी उनका और उनके परिवार का वोट मनोज कुमार सिंह को ही जाएगा.

वही, रामापुरा वार्ड के रहने वाले रवि श्रीवास्तव ने बताया कि मनोज कुमार सिंह ऐसे पार्षद हैं, जो तत्काल जरूरत होने पर सामने खड़े दिखते हैं और वह उनके काम से संतुष्ट है. उनका पूरा परिवार उनके साथ खड़ा है।

editor

Related Articles