Logo
  • July 24, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

Varanasi Hotel MMS कांड का खुलासा, महिलाओं के कपड़े बदलने की वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप

Varanasi Hotel MMS कांड का खुलासा, महिलाओं के कपड़े बदलने की वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप

Varanasi Hotel MMS कांड से हड़कंप मंच गया है। दरअसल, कानपुर में लड़कियों के हॉस्टल की प्राइवेट वीडियो वाले मामले के बाद उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से एम एम एस कांड का खुलासा हुआ है। कानपुर गर्ल्स हॉस्टल में प्राइवेट वीडियो रिकॉर्डिंग का खुलासा होने के कुछ ही दिनों बाद वाराणसी के होटल में एम एम एस कांड का पर्दाफाश होने का दावा किया जा रहा है। ज़ी न्यूज़ इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक वाराणसी के गेस्ट हाउस में प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड करने का आरोप लगा है।

आरोप के मुताबिक नवरात्रि के दिनों में पश्चिम बंगाल से वाराणसी आया दर्शनार्थियों और श्रद्धालुओं का एक ग्रुप वाराणसी में परेड कोठी रोड वाले इलाके में बने गेस्ट हाउस में रुका। यात्रियों की संख्या ज्यादा होने के कारण अलग-अलग कमरों की बजाय एक बैंक्वेट और हॉल नुमा बड़ा कमरा किराए पर लिया गया। यात्रियों में महिलाएं भी शामिल थीं। महिलाओं को शक हुआ कि सीसीटीवी कैमरे में सब कुछ रिकॉर्ड किया जा रहा है।

शिकायत करने पर होटल प्रशासन ने कैमरा बंद होने की बात कही। जी न्यूज की खबर में कहा जा रहा है कि महिलाओं के कपड़े बदलने की वीडियो को भी रिकॉर्ड किया गया है, जिस पर यात्री भड़क उठे और जमकर हंगामा किया। हंगामा होने की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और कैमरे को डीवीआर सहित जब्त किया। जांच में पाया गया है कि कुछ वीडियो रिकॉर्ड हुए हैं, हालांकि वीडियो की डिटेल कंटेट का पता नहीं लगा है। पुलिस ने शिकायतकर्ताओं की बातों को संज्ञान में लेते हुए होटल मालिक समेत दो लोगों पर कार्रवाई की है।

Related Articles