Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Whatsapp पर जल्द मिलेगा पेंडिग ग्रुप पार्टिसिपेंट फीचर

Whatsapp पर जल्द मिलेगा पेंडिग ग्रुप पार्टिसिपेंट फीचर

Whatsapp अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स ला रही है. इससे इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है. इसी क्रम में कंपनी अपने यूजर्स की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए कई नए फीचर्स लेकर आ रही है. रिपोर्टेस के मुताबिक कंपनी Pending Group Participants फीचर लेकर आ रही है. फिलहाल यह फीचर डेवलपमेंट फेज में है. इसे ऐप को भविष्य में आने वाले अपडेट के साथ रोलआउट किया जाएगा.

WABetainfo की नई रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप का एक नया फीचर लाने वाली है. फिलहाल फीचर पर काम चल रहा है. इस फीचर की मदद से ग्रुप का एडमिन आसानी से उन लोगों की रिक्वेस्ट अप्रूव कर पाएगा, जो ग्रुप में शामिल होना चाहते हैं.

WABetainfo ने अपनी रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है, जिसमें बताया गया है कि यह कैसे काम करेगा. स्क्रीनशॉट के मुताबिक ग्रुप इंफो में Pending Participants नाम का एक नया एडिशिनल सेक्शन मिलेगा. इस पर क्लिक करते ही ग्रुप एडमिन को उन सभी लोगों की रिक्वेस्ट दिख जाएगी, जो ग्रुप में शामिल होना चाहते हैं.

मोटोरोला ने सस्ता स्मार्टफोन किया लॉन्च

इस फीचर की मदद से एडमिन को कभी भी रिक्वेस्ट को अप्रूव या डिकलाइन करने ती अनुमति मिलेगी. बता दें कि इससे पहले आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि मैसेजिंग ऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रही है, जिससे एडमिन यह मैनेज कर पाएगा कि कौन-कौन ग्रुप में शामिल होने के लिए आई रिक्ववेस्ट को अप्रूव कर सकता है.

फिलहाल कंपनी ने इस नए फीचर की लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. हालांकि, इसको जल्द ही पेश किया जा सकता है. इसके फीचर के आने के लोगों को ग्रुप में शामिल होने के लिए एडमिन की परमिशन लेनी होगी.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles