Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

इस दिवाली घर लेकर आएं दमदार फीचर्स से लैस ये प्रीमियम स्मार्ट टीवी 

इस दिवाली घर लेकर आएं दमदार फीचर्स से लैस ये प्रीमियम स्मार्ट टीवी 

दिवाली की शॉपिंग के दौरान लोग सबसे अधित टीवी खरीदना पसंद करते हैं. दिवाली आने वाली है. ऐसे में लोगों के पास दिवाली शॉपिंग के दौरान बेस्ट डील का लाभ उठाने का मौका है. हर कोई दिवाली के सीजन में अपने बजट के मुताबिक स्मार्ट टीवी खरीदना चाहता है. हर शख्स चाहता है कि वे दिवाली के मौके पर अच्छा से अच्छा टीवी घर लेकर जाए. इन दिनों ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म स्मार्ट टीवी,
स्मार्टफोन, इलेक्ट्रनिक सामान और अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी छूट दे रहे हैं.

हालांकि, इन दिनों प्रीमियम स्मार्ट टीवी सेगमेंट में सबसे अधिक कॉम्पीटिशन है और मार्केट में कुछ ब्रांडों का वर्चस्व कायम है. हालांकि, इस दिवाली पर आपके पास कुछ ऐसा चुनने का मौका है जो आपको एक्सपाीरियंस को बेहतर बना सकता है. तो चलिए अब आपको कुछ शानदार प्रीमियम स्मार्ट टीवी के बारे में बताते हैं. इन्हें आप इस दिवाली अपने घर ला सकते हैं.

एलिस्टा 65-इंच एलईडी 4K स्मार्ट टीवी
एलिस्टा वेबओएस द्वारा पावर्ड अपने 65-इंच 4K एलईडी स्मार्ट टीवी पर भारी छूट दे रही है. दिवाली के मौके पर कंपनी वेबओएस द्वारा संचालित एलिस्टा 65-इंच एलईडी 4K स्मार्ट टीवी को 59,993 रुपये में ऑफर कर है. यह स्मार्ट टीवी 65-इंच ए + पैनल के साथ आता है. इसमें 4K रेजोलूशन मिलता है. स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट के साथ 20W स्पीकर सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा एलईडी स्मार्ट टीवी में मैजिक रिमोट कंट्रोल, बिल्ट-इन एलेक्सा और थिन क्यू ऐप जैसे फीचर्स मिलते हैं.

LG 65-इंच 4K LED स्मार्ट टीवी
दिवाली सेल के दौरान 77,990 रुपये की कीमत वाला LG 65-इंच LED 4K स्मार्ट टीवी एक और ऐसा विकल्प है जिसे आप घर ले जा सकते हैं. स्मार्ट टीवी अल्ट्रा-एचडी 4K डिस्प्ले के साथ आता है. इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है. स्मार्ट टीवी में 20W का स्पीकर सिस्टम दिया गया है और यह वेबओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. LG 65-इंच 4K स्मार्ट टीवी में बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट और HDR 10 Pro सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Amazon prime, Disney+Hotstar अगर फ्री में चाहिए तो, करिए ये काम

सैमसंग AUE60 क्रिस्टल 4K UHD स्मार्ट टीवी
भारत में Samsung AUE60 Crystal 4K UHD Smart TV की कीमत 77,990 रुपये है. स्मार्ट टीवी 4K पैनल के साथ आता है और इसमें HDR10+ सपोर्ट मिलता है. स्मार्ट टीवी 20W साउंड सिस्टम मिलता है. इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस के सपोर्ट भी दिया गया है. यह सैमसंग के टिजोन ओएस पर चलता है. यह ऑटो गेम मोड, एनालॉग ट्यूनर जैसे फीचर्स से लैस है. सैमसंग के इस स्मार्ट टीवी पर कनेक्टिविटी के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, एक यूएसबी पोर्ट, एक ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो आउटलेट और ब्लूटूथ वी5.2 मिलता है.

सोनी 65-इंच अल्ट्रा-HD 4K LED एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी
भारत में Sony 65-इंच Ultra HD 4K LED स्मार्ट टीवी की 90,240 रुपये की कीमत पर उपसब्ध है. स्मार्ट टीवी में एचडीआर ऑप्टिमाइजेशन मिलता है. यह 65-इंच के 4K डिस्प्ले के साथ आता है. Sony का स्मार्ट टीवी HDR10 सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 50Hz रिफ्रेश रेट है. स्मार्ट टीवी में डॉल्बी ऑडियो के सपोर्ट न के साथ 20W स्पीकर सिस्टम भी दिया गया है.

 

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles