Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

सबसे सस्ता 5जी फोन लाएगा Samsung, जानिए क्या होगी खासियत

सबसे सस्ता 5जी फोन लाएगा Samsung, जानिए क्या होगी खासियत

टेक दिग्गज सैमसंग आने वाले दिनों में कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. मोबाइल निर्माता फिलहाल Galaxy A04e और Galaxy M04 स्मार्टफोन पर काम कर रही है. इस बीच Galaxy A14 5G को लेकर ताजा रिपोर्ट सामने आई है. दरअसल, इस स्मार्टफोन को Wi-Fi अलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है.

सर्टिफिकेशन से संकेत मिलता है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन बहुत जल्द बाजार में लॉन्च कर सकती है. माना जा रहा है कि यह सैमसंग का सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा. कंपनी इस फोन में AMOLED के बजाय बड़ा LCD डिस्प्ले ऑफर कर सकती है.

एंड्रॉयड 13 से लैस होगा फोन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy A14 5G स्मार्टफोन को वाई-फाई अलायंस वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A146P के साथ लिस्ट किया गया है. फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लिस्टिंग के मुताबिक नए फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज और 5 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई को सपोर्ट मिल सकता है. फोन एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 स्किन OS पर चलेगा.

Amazon prime, Disney+Hotstar अगर फ्री में चाहिए तो, करिए ये काम

हेडफोन जैक के साथ मिलेगा स्पीकर ग्रिल
इस महीने की शुरुआत में इस स्मार्टफोन के रेंडर सामने आए थे. रेंडर इमेज के मुताबिक, Galaxy A14 में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन ने दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होंगे. वहीं लेफ्ट कॉर्नर पर कोई बटन नहीं मिलेगा. फोन में यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ स्पीकर ग्रिल होगा.

फोन की कीमत
फोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की बात सामने आई है. फिलहाल फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. माना जा रहा है कि यह कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन होगा.

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles