Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

7 हजार बॉयफ्रेंड के साथ है ये लड़की, इस खूबी वाले नए प्रेमी को एंट्री देने को तैयार

7 हजार बॉयफ्रेंड के साथ है ये लड़की, इस खूबी वाले नए प्रेमी को एंट्री देने को तैयार

कई बार आपने भी सुना होगा कि किसी के दो या चार बॉयफ्रेंड लेकिन क्या आपने सुना है कि किसी के 7 हजार बॉयफ्रेंड हैं। अब आपको लग रहा होगा कि आपने कुछ गलत पढ़ लिया है और दोबारा पढ़ने जा रहे होंगे लेकिन हम बता दें कि आपने जो पढ़ा है, वह एकदम सही है। एक लड़की के 7 हजार बॉयफ्रेंड हैं, यह बात किसी और ने नहीं बल्कि उस लड़की ने खुद ही बताया है।

लड़की ने बताई यह बात

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार कैलिफोर्निया की रहने वाली 25 वर्षीय नाला रे मॉडल हैं। वह इंस्टग्राम पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं, कुछ लोग उनकी न्यूड फोटो और वीडियो देखने के लिए उनके अकाउंट को पैसे देकर सब्स्क्राइब करते हैं। नाला रे ने हाल में ही बताया कि उनके 7 हजार हैं और वह उनके साथ बहुत एन्जॉय करती हैं।

सूडान हिंसा से भारत को होगा बड़ा नुकसान

मॉडल नाला रे ने यह कहा कि ये सारे ही ऑनलाइन दुनिया में उनके बॉयफ्रेंड हैं। वह इन लोगों से मुलाकात नहीं करती हैं लेकिन वह ऑनलाइन प्लेटफ्रॉम के जरिये सबसे सम्पर्क में रहती हैं। इसके साथ उन्होने यह भी जानकारी दी कि इनकी असली लाइफ में कोई बॉयफ्रेंड नहीं बन पाता है क्योकिं लोग उनकी खूबसूरती, धन-दौलत और उनके तौर तरीकों को देखकर उनसे डर जाता है और इस वजह से उन्हें प्रपोज़ नहीं कर पाता है।

नाला रे ने अपने 7 हजार बॉयफ्रेंड्स को लेकर कहा कि वह इन लोगों से इसी तरह की बातचीत करती हैं, जिस तरह से आम लोग प्रेम में रहते हुए अपने प्रेमी से बातचीत करते हैं। उन्होंने कहा कि वह सुबह उठने के बाद अपने बॉयफ्रैंड्स को मैसेज कर उनका हालचाल लेती हैं और उनके बीते हुए कल के साथ आने वाले दिन के बार में भी चर्चा करती हैं।

इतना कमाती हैं नाला रे

नाला रे ने कहा कि ऑनलाइन 7 हजार बॉयफ्रेंड के बाद वह अब अपनी असल लाइफ में एक प्रेमी की तलाश कर रही हैं हालाकिं इसके साथ उनकी कई शर्तें भी हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसा साथ चाहती हैं, जो खुद गुडलुकिंग होने के साथ उनके द्वारा पहने वाले अतरंगी कपड़ों को भी एक्सेप्ट कर पाए। उसे इस बात से कोई समस्या न हो कि वह किस तरह के कपड़े पहनती हैं। इसके साथ उनकी शर्त है कि उनका साथी इस बात को होना ले कि वह उनसे ज्यादा पैसे कमाती हैं। डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, नाला रे एक महीने में 2 करोड़ रुपए कमा लेती हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles