Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

हार का बदला लेने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स, यह है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार का बदला लेने उतरेगी चेन्नई सुपर किंग्स, यह है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

PL 2023,RR vs CSK Playing 11 आईपीएल 2023 में आज राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से है। इस सीजन में दोनों टीमों के बीच यह दूसरी टक्कर होगी। इससे पहले राजस्थान ने चेन्नई को उसके होम ग्राउंड पर एक बेहद क्लोज मुकाबले में 3 रन से मात दी थी। आज चेन्नई की नजरें उसी हार का बदला लेने पर रहेंगी। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा।

हेड-टू-हेड में राजस्थान पर भारी है चेन्नई

चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट्स टेबल में टॉप पोजिशन पर काबिज है तो वहीं राजस्थान रॉयल्स तीसरे स्थान पर है। चेन्नई ने अपने आखिरी दोनों मुकाबले जीते हैं तो वहीं राजस्थान ने अपने आखिरी दोनों मैच गंवाए हैं। इस सीजन में जब दोनों टीमें पहली बार भिड़ी थीं तो राजस्थान ने भले ही सीएसके को हरा दिया हो, लेकिन ऑलओवर हेड-टू-हेड में चेन्नई सुपरकिंग्स का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच कुल 27 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 15 में सीएसके तो 12 में राजस्थान की टीम जीती है।

शुभमन गिल ने इंस्टा पोस्ट में किया अर्जुन तेंदुलकर को टैग, फैन्स के कमेंट्स ऐसे कि नहीं रुकेगी हंसी

राजस्थान और चेन्नई का टीम कॉम्बिनेशन

  • आज के मैच से पहले अगर बात करें दोनों टीमों के कॉम्बिनेशन की तो एमएस धोनी की सीएसके में कोई बदलाव होना बहुत ही मुश्किल लग रहा है, क्योंकि सीएसके की गाड़ी इस वक्त जीत की पटरी पर रफ्तार में दौड़ रही है। पिछले दो मुकाबलों में सीएसके जिस प्लेइंग इलेवन के साथ खेली है आज राजस्थान के खिलाफ भी वही टीम देखने को मिल सकती है। हालांकि बेन स्टोक्स की वापसी पर सभी की नजरें रहेंगी, लेकिन उनका खेलना मुश्किल ही नजर आ रहा है।
  • राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो यह उसका जयपुर में दूसरा मैच होगा। पहले मुकाबले में राजस्थान को हार मिली थी। चेन्नई के खिलाफ राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव माना जा रहा है कि हो सकता है। प्लेइंग इलेवन में ध्रुव जुरेल की जगह रियान पराग को लाया जा सकता है। हालांकि रियान का प्रदर्शन अभी तक सीजन में कुछ खास नहीं रहा है। राजस्थान की टीम में इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में देवदत्त पाडिकल को मौका मिल सकता है।

राजस्थान और चेन्नई के मैच की प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा, मथीशा पथिराना, आकाश सिंह

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल/रियान पराग, आर अश्विन, संदीप शर्मा, एडम जैम्पा, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles