Logo
  • October 18, 2024
  • Last Update October 5, 2024 3:17 pm
  • Noida

खतरे में इमली में जिंदगी, धैर्य ने बचाई जान लेकिन…

खतरे में इमली में जिंदगी, धैर्य ने बचाई जान लेकिन…

Star Plus के शो इमली  (Imlie) में दर्शकों को खूब ट्विस्ट देखने को मिलेगा। हाल ही में प्रोमो में सामने आया था कि शो में पांच साल का लीप आने वाला है और उसके पहले इसका आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ। शो में एक ओर जहां इमली को दर्द में दिखाया गया तो दूसरी ओर रुद्र ने उससे धैर्य से शादी करने की बात कही। ऐसे में क्या कुछ हुआ, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं। इमली में अभी तक देखने को मिला कि रुद्र, इमली को धैर्य से शादी करने को कहता है। लेकिन इमली गुस्से में कह देती है कि वो अभी भी अथर्व से प्यार करती है और किसी भी और से शादी नहीं करेगी। धैर्य, इमली और रुद्र की बातचीत चुपके से सुन लेता है। इसके बाद इमली, अपना लॉकेट उतार देती है और कहती हैं कि ये उसे अथर्व की याद दिलाते हैं। अथर्व की यादें हमेशा इमली के साथ रहेंगे। इमली, सीढ़ियों से उतर रही होती है, तभी उसका लॉकेट गिर जाता है।

इमली को हुआ दर्द
लॉकेट उठाने की कोशिश करती है, और काफी परेशान होने लगती है। ढूढ़ते ढूढ़ते इमली को वो लो लॉकेट सीढ़ियों पर फंसा मिलता है, जब वो उसे उठाने की कोशिश करती है तो उसे दर्द शुरू हो जाता है। इमली को बहुत दर्द होता है और उसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया जाता है। इस काम में धैर्य सबसे आगे आकर मदद करता है। इमली को अस्पताल में भर्ती करवा दिया जाता है। जहां डॉक्टर प्रेग्नेंट इमली को बेबी पुश करने के लिए कहती है।

मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ
शुरुआत में इमली बहुत कोशिश करती है, लेकिन नहीं कर पा रही होती है। लेकिन फिर इमली अथर्व को याद करना शुरू करती है और जैसे जैसे डॉक्टर कहती है, वैसे करती जाती है। वहीं काफी परेशानियों के बाद पता लगता है कि इमली का बच्चा पैदा होता है। लेकिन ये खुशियां ज्यादा देर नहीं टिकती हैं और पता लगता है कि बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ है। डॉक्टर इसके बाद ये बुरी खबर राणा परिवार को देते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles