Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Rohit Shetty के साथ फिल्में करना चाहते हैं Abdu Rozik

Rohit Shetty के साथ फिल्में करना चाहते हैं Abdu Rozik

Abdu Rozik, रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में अतिथि के रूप में आए ताजिकिस्तानी गायक अब्दु रोजिक ने शो के मेजबान और फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को शो का रॉकस्टार कहा। खतरों के खिलाड़ी में एक नायक के रूप में प्रवेश करने के बाद अब्दु ने शो में कई स्टंट किए।

अब्दु ने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी को बहुत अच्छे दिल वाला इंसान बताया। अब्दु ने साझा किया, “उन्होंने सभी प्रतियोगियों की मदद की। यह बहुत अच्छा और बेहतरीन शो है। मुझे अच्छा लगा कि वह खतरों के खिलाड़ीकर रहे हैं, यह शो कोई नहीं कर सकता। वह एक रॉकस्टार हैं। वह खतरों का राजा है।

केकेके में शिव ठाकरे से मिलने पर अब्दु ने कहा, मेरा सबसे अच्छा दोस्त शिव शो में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह बहुत अच्छे स्टंट कर रहे हैं और मुझे बहुत मजा आया, हमने एक-दूसरे के साथ अलग-अलग शरारतें कीं।

केकेके की एक अन्य प्रतियोगी अर्चना गौतम भी अब्दु के साथ बिग बॉस 16 का हिस्सा थीं। उनके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, उनसे मिलकर अच्छा लगा। शो में कोई एक-दूसरे से नहीं लड़ता, सब दोस्त हैं, एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं। वह बहुत अच्छा कर रही है।

आदित्य-एल1 की पृथ्वी की कक्षा से संबंधित तीसरी प्रक्रिया सफलतापूर्वक पूरी: इसरो

अपने डर और केकेके पर किए गए स्टंट के बारे में साझा करते हुए अब्दु ने कहा, मैं सांपों से थोड़ा डरता हूं, ज्यादा नहीं। उन्होंने मुझे सौ सांपों वाले एक डिब्बे में डाल दिया। थोड़ा-थोड़ा मुझे डर लग रहा था, ज्यादा नहीं। मैंने हेलीकॉप्टर स्टंट किया, मैंने खुद को हेलीकॉप्टर से नीचे फेंक दिया, मैं डर भी गया और मैंने इसका आनंद लिया।”

रोहित के साथ फिल्में करने पर 19 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने कहा, “हां, मैं उनके साथ फिल्में करना पसंद करूंगा। क्यों नहीं?

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें कुछ ऑफर किया गया है या नहीं, यह आश्चर्य की बात है। उन्होंने कहा, अभी सब कुछ आश्चर्यजनक है, हम अभी इसके बारे में बात नहीं कर सकते। खतरों के खिलाड़ी 13 कलर्स पर प्रसारित होता है।

administrator

Related Articles