Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

इन 4 फिल्मों के नाम सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड, शाहरुख की ‘जवान’ के लिए आसान नहीं है राह

इन 4 फिल्मों के नाम सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड, शाहरुख की ‘जवान’ के लिए आसान नहीं है राह

Jawan First Day Collection: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ रिलीज डेट पर कितनी कमाई करेगी इस बारे में तमाम तरह के गॉसिप्स चल रहे हैं। सिर्फ एडवांस बुकिंग के आधार पर कहा जाए तो फिल्म अब तक 26 करोड़ 45 लाख रुपये की बुकिंग कर चुकी है। हालांकि ट्रेड विशेषज्ञों का कहना है कि फिल्म रिलीज डेट पर 60 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है। कुछ जानकारों का यह भी कहना है कि ओपनिंग डेट पर फिल्म को 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।

शाहरुख खान को तोड़ना होगा इनका रिकॉर्ड
कमाई का वास्तविक आंकड़ा तो शुक्रवार को ही पता चलेगा लेकिन उससे पहले आपका यह जान लेना जरूरी है कि रिलीज डेट पर सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड किन हिंदी फिल्मों के नाम है। साथ ही आपको यह भी जानना चाहिए कि वो टॉप 4 फिल्में कौन सी हैं जिन्होंने ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई की है। शाहरुख खान को सबसे बड़ी ओपनिंग पाने के लिए इन सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना होगा।

पहली और दूसरी पोजिशन पर इनका नाम
सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की लिस्ट में पहला नाम है सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का। बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये की धमाकेदार ओपनिंग के साथ यह इस लिस्ट में किंग खान राज कर रहे हैं। इसी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म ‘KGF 2’, इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज वाले दिन ही 53 करोड़ 95 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया था।

इंडिया’ से डर और नफरत के चलते देश का नाम बदलने में जुटी सरकार: कांग्रेस

लिस्ट में ऋतिक और आमिर की फिल्म भी
लिस्ट में तीसरा नाम है ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘वॉर’ का, इस फिल्म ने रिलीज वाले दिन बॉक्स ऑफिस पर 51 करोड़ 60 लाख रुपये का बिजनेस किया था। इन सबके बाद चौथे नंबर पर आती है आमिर खान, अमिताभ बच्चन और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई, लेकिन रिलीज डेट पर इसने चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles