Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

IND vs BAN : Ajay Jadeja ने चाहते Rohit Sharma करें वापसी, दे ये सलाह

IND vs BAN : Ajay Jadeja ने चाहते Rohit Sharma करें वापसी, दे ये सलाह

भारतीय कप्तान Rohit Sharma बांग्लादेश के खिलाफ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच अंगूठे की चोट की वजह से नहीं खेल सके थे। उन्हें वनडे सीरीज के दूसरे मैच में चोट लगी थी, जिसके बाद वह चेकअप के लिए घर लौट गए थे। हालांकि रिपोर्ट की माने तो रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वापसी कर सकते हैं। लेकिन उनकी वापसी से टीम मैनेजमेंट को प्लेइंग इलेवन चुनने में माथापच्ची करनी पड़ सकता है। क्योंकि पहले मैच में सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली थी। वहीं अजय जडेजा से जब ये सवाल किया गया कि रोहित की वापसी पर किसको बैठना पड़ेगा तो उन्होंने इसका करारा जवाब दिया है।

रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में पहले टेस्ट में शुभमन गिल ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। उन्होंने मैच की दूसरी पारी में अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया। लेकिन अगर रोहित शर्मा दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए उपलब्ध होते हैं, तो गिल को बाहर बैठना पड़ सकता है। राहुल खराब फॉर्म के बावजूद उनके जोड़ीदार बनेंगे।

सोनी स्पोर्ट्स से बातचीत में भारत के पूर्व क्रिकेटर Ajay Jadeja ने कहा, ”तभी तो बोल रहा हूं रोहित को बोलो घर पर बैठने के लिए। जब किसी खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो जाता है और आप लगभग 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ सकते हैं और अगर आप रिकवर भी हो जाते हैं तो आप अगले दिन टीम में शामिल नहीं हो सकते हैं।

FIFA World Cup 2022 : Argentina ने 36 साल बाद जीता खिताब, Messi की शानदार विदाई, देखिए जादुई लम्हे

1 से 15 दिन और लगेंगे और हम चोट की गंभीरता के बारे में अभी भी नहीं जानते। इसलिए मैंने यह सुझाव दिया है। हम एक अस्थायी समाधान की तलाश कर रहे हैं और यह इसके लिए सबसे अच्छा समाधान है।” दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से शुरू होगा और यह दौरे का अंतिम मैच होगा।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles