Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

रूस के खिलाफ Britain का बड़ा एक्शन, 18 बिलियन पाउंड की सपंत्तियों को किया फ्रीज

रूस के खिलाफ Britain का बड़ा एक्शन, 18 बिलियन पाउंड की सपंत्तियों को किया फ्रीज

यूक्रेन के खिलाफ जंग झेड़ने वाले रूस को लेकर Britain की सरकार ने गुरुवार को बड़ा कदम उठाया है। ब्रिटेन सरकार ने गुरुवार को कहा कि उसने रूस की 18 बिलियन पाउंड (20.5 बिलियन डॉलर) की संपत्ति को फ्रीज कर दिया है। यह संपत्ति रूस के अमीर लोगों, संस्थाओं और अन्य व्यक्तियों की है। ब्रिटेन की सरकार की ओर से रूस के खिलाफ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। ब्रिटेन की ओर से अब तक रूस की जितनी भी संपत्तियों को फ्रीज किया गया है उसकी तुलना में यह छह बिलियन पाउंड अधिक है।

यूक्रेन के खिलाफ जंग झेड़ने वाले रूस को लेकर ब्रिटेन की सरकार ने गुरुवार को बड़ा कदम उठाया है। ब्रिटेन सरकार ने गुरुवार को कहा कि उसने रूस की 18 बिलियन पाउंड (20.5 बिलियन डॉलर) की संपत्ति को फ्रीज कर दिया है।

यह संपत्ति रूस के अमीर लोगों, संस्थाओं और अन्य व्यक्तियों की है। ब्रिटेन की सरकार की ओर से रूस के खिलाफ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। ब्रिटेन की ओर से अब तक रूस की जितनी भी संपत्तियों को फ्रीज किया गया है उसकी तुलना में यह छह बिलियन पाउंड अधिक है।

Elon Musk Tesla के शेयर में गिरावट से सहमे, खुद बेच रहे शेयर !

यूक्रेन के खिलाफ जंग झेड़ने वाले रूस को लेकर ब्रिटेन की सरकार ने गुरुवार को बड़ा कदम उठाया है। ब्रिटेन सरकार ने गुरुवार को कहा कि उसने रूस की 18 बिलियन पाउंड (20.5 बिलियन डॉलर) की संपत्ति को फ्रीज कर दिया है। यह संपत्ति रूस के अमीर लोगों, संस्थाओं और अन्य व्यक्तियों की है। ब्रिटेन की सरकार की ओर से रूस के खिलाफ यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है। ब्रिटेन की ओर से अब तक रूस की जितनी भी संपत्तियों को फ्रीज किया गया है उसकी तुलना में यह छह बिलियन पाउंड अधिक है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles