Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

BSNL ने दो गजब के नए प्लान पेश किए

BSNL ने दो गजब के नए प्लान पेश किए

अगर आप लंबी वैलिडिटी और ढेर सारा डेटा के साथ OTT और गेम्स का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहिए, तो BSNL आपके लिए दो नए प्लान लेकर आई है. BSNL ने यह प्लान jio, Airtel और Vi को कड़ी टक्कर देने के लिए लॉन्च किए हैं.

इन प्लान्स की कीमत 269 और 769 रुपये है. कंपनी इन दोनों प्लान में 28 दिन से ज्यादा की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100SMS प्रतिदिन ऑफर कर रही है. ये दो नए प्लान्स खासतौर से उन लोगों के लिए बनाए गए हैं, जो 30 या फिर 90 दिन जैसी राउंड वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं.

इसके अलावा ये दोनों प्लान उन यूजर्स के लिए भी अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं, जो बहुत ज्यादा डेटा का इस्तेमाल करते हैं. इन दोनों प्लान्स में मिलने वाले एडिशिनल बेनिफिट्स लगभग एक समान हैं. दोनों प्लान में बस वैलिडिटी का अंतर है, तो चलिए अब आपको दोनों प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं.

269 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान में 100SMS के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलता है. साथ ही कंपनी इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है. इस प्लान में BSNL ट्यून्स, चेलैंज एरिना गेम्स , इरोस नाउ एंटरटेनमेंट , लिस्टन पॉडकास्ट सर्विसेज, हार्डी मोबाइल गेम और Lokdhun और Zing की सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान की वैधता 30 दिन की है.

मोटोरोला ने सस्ता स्मार्टफोन किया लॉन्च

बीएसएनएल का 769 रुपये का प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल का 769 रुपये वाला प्लान भी 269 रुपये वाले प्लान जैसा ही है. 769 रुपये के इस प्लान में कंपनी कुल 90 दिनों की वैलिडिटी ऑफर कर रही है. इसमें यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस मिलते हैं. प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स 269 रुपये के प्लान की तरह ही हैं.

TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिया आदेश
ये सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा लॉन्च किए गए दोनों प्लान प्रीपेड सिम पर उपलब्ध हैं.
बता दें कि TRAI ने सितंबर में सभी टेलीकॉम कंपनियों को ऐसा रिचार्ज प्लान लॉन्च करने का आदेश दिया था, जिसकी समय सीमा कम से कम 30 दिन की हो. इसके बाद से ही कंपनियों ने 30 दिन वाले रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करने शुरू किए हैं.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles