Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

sushant Singh Rajput मैनेजर दिशा सालियान के निधन पर सीबीआई का खुलासा, मर्डर नहीं एक्सीडेंट था

sushant Singh Rajput  मैनेजर दिशा सालियान के निधन पर सीबीआई का खुलासा, मर्डर नहीं एक्सीडेंट था

sushant Singh Rajput के निधन से पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान का निधन हो गया था। उस वक्त ऐसा कहा जा रहा था कि दिशा के मौत का सुशांत केस से लेना-देना होगा। वहीं कुछ का कहना था कि दिशा का मर्डर हुआ है। अब इस केस में नया अपडेट आया है। सीबीआई का कहना है कि दिशा का निधन एक्सीडेंट था। सीबीआई का कहना है कि दिशा ने ड्रिंक की हुई थी और बैलेंस बिगड़ने की वजह से वह गिर गई थीं। इकॉनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई के ऑफिशल ने कहा, दिशा के केस में कई आरोप और दावे किए गए थे और ऐसा कहा जा रहा था कि दिशा और सुशांत का केस लंक है क्योंकि दिशा, सुशांत के साथ काम कर रही थीं। जांच के दौरान पता चला है कि दिशा ने अपने बर्थडे पर घर में एक छोटा फंक्शन रखा था। पार्टी में दिशा ने ड्रिंक कर ली थी और इस वजह से उनका बैलेंस बिगड़ा और वह फ्लैट से गिर गईं।

सुशांत केस से नहीं कनेक्शन

रिपोर्ट में एक अन्य सीबीआई अधिकारी के हवाले से कहा गया है, ‘जांच में राणे द्वारा लगाए गए आरोपों में कोई दम नहीं पाया गया है कि सालियान के साथ मारपीट की गई थी और उन्होंने मदद के लिए राजपूत से संपर्क किया था और इसमें एक बड़ी राजनीतिक साजिश चल रही थी।’

दिशा के निधन के 5 दिन बाद सुशांत का निधन

बता दें कि साल 2020 में जब दिशा का निधन हुआ था तब कई बातें सामने आई थीं। बता दें कि दिशा कई सेलेब्स की मैनेजर रही हैं जिसमें से एक सुशांत सिंह राजपूत भी थे। वहीं दिशा के निधन के 1 हफ्ते होने से पहले ही सुशांत का निधन हो गया था। हालांकि दिशा के निधन पर कोई अलग से एफआईआर फाइल नहीं की गई थी। लेकिन इसे सीबीआई इसलिए जांच कर रही थी कि इसका कनेक्शन सुशांत के निधन से निकाला जा रहा था।

दिशा के बारे में बता दें कि उनका 8-9 जून की रात को निधन हो गया था। वह अपने मुंबई के 14वें फ्लोर के फ्लैट की बालकनी से गिर गई थीं। वहीं सुशांत का निधन 5 दिन बाद हो गया था। बीजेपी नेता नीतिश राणे का दावा था कि सुशांत और दिशा के निधन का लिंक था।

कई एजेंसी जुड़ी

इसके बाद सीबीआई ने सुशांत के निधन के केस की जांच शुरू की जिसे शुरुआत में आत्महत्या बताया था। इसके बाद इस केस की जांच शुरू हुई और कई एजेंसी इस केस की जांच करने आए जिसमें सीबीआई के अलावा एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी शामिल थी। एनसीबी ने इस केस की जांच के दौरान ही कई सेलेब्स को ड्रग्स केस में पकड़ा था जिसमें भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, रिया चक्रवर्ती शामिल थीं। वहीं सीबीआई द्वारा अभी तक इस मामले में कोई क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई है।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles