Logo
  • July 25, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

Crime News पायल के लिए किराएदार ने काट डाले मालकिन के पैर, फिर….

Crime News पायल के लिए किराएदार ने काट डाले मालकिन के पैर, फिर….

Crime news, जयपुर, राजस्थान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने चांदी की पायल चोरी करने के लिए एक 108 वर्षीय बुजुर्ग महिला के पैर काट दिए। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान प्रकाश प्रजापत के रूप में हुई है। यह मृतक बुजुर्ग महिला का किराएदार था। प्रकाश को घूमने का शौक था। इस शौक को पूरा करने के लिए वह 4 लाख रुपये कर्ज के तौर पर ले चुका था, लेकिन वह इसे चुका नहीं पा रहा था। जिसके चलते उसने इस अपराध को अंजाम दिया। आरोपी के कब्जे से लूटी गई पायल बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जमुना देवी ने मंगलवार को दम तोड़ दिया।

Bengaluru Viral video, बात से लात तक पहुंची बात, कॉलेज कैंटीन का वीडियो वायरल

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि प्रकाश प्रजापत तीन-चार साल पहले जमुना देवी के घर किराए पर रहता था। उसे जमुना देवी के आभूषण और उनके परिवार के बारे में पूरी जानकारी थी।

9 अक्टूबर को जमुना देवी की बेटी मंदिर के लिए निकली तो प्रजापत स्कूटी से घर पहुंचा और फिर वह बुजुर्ग महिला को वाशरूम में ले गया, जहां उसने चांदी की पायल लूटने के लिए महिला के पैर काट दिए।

बुजुर्ग महिला को चीखने-चिल्लाने से रोकने के लिए आरोपी ने चाकू से उसका गला काट दिया। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना के बाद जांच शुरू की गई। संदिग्धों से पूछताछ की गई। इस दौरान स्पेशल पुलिस टीम के कॉस्टेबल ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की स्कूटी देखी। इसी आधार पर पुलिस ने जयपुर ग्रामीण क्षेत्र के रायसर गांव निवासी प्रकाश प्रजापत को पकड़ लिया।

Rajasthan News, तंत्र विज्ञान पूर्ण सत्य है कोई डरावना नहीं : पं कृपाराम उपाध्याय

प्रकाश ने पूछताछ के दौरान कर्ज चुकाने के लिए बुजुर्ग की हत्या करने की बात कबूल की। जमुना देवी को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को उनकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे स्कूटी सवार प्रकाश प्रजापत का सुराग लगाने वाले कांस्टेबल प्रधान को डीजीपी एमएल लाठेर ने आउट ऑफ टर्न वीरता पदोन्नति देने की घोषणा की है।

editor

Related Articles