Logo
  • May 21, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

दिल्ली में शिक्षक की हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में

दिल्ली में शिक्षक की हत्या के आरोप में किशोर हिरासत में

नयी दिल्ली : दिल्ली में अपने ट्यूशन शिक्षक की हत्या करने के आरोप में एक नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक शिक्षक ने कथित तौर पर कई बार लड़के का यौन उत्पीड़न किया था। पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने बदला लेने के लिए धारदार हथियार से शिक्षक की हत्या कर दी। हत्या करने के तीन दिन बाद शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें बुधवार अपराह्न लगभग 2.15 बजे सूचना मिली कि जामिया नगर, बटला हाउस की एक इमारत की दूसरी मंजिल पर एक अपार्टमेंट खुला हुआ है और उसके बाहर खून बिखरा हुआ है। मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने देखा कि व्यक्ति का शव फर्श पर पड़ा हुआ था और उसकी गर्दन पर गहरी चोट के निशान थे।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक मृतक एक निजी ट्यूशन शिक्षक के रूप में काम करता था। वह अपने परिवार के साथ जाकिर नगर में मक्का पैलेस होटल के सामने रहता था।

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि मृतक कथित तौर पर समलैंगिक था और करीब दो महीने पहले उसकी मुलाकात किशोर से हुई थी, जिसके बाद उसने कई बार कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया।

editor

Related Articles