Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

क्या बाबर आजम को है अपने मिडिल ऑर्डर पर भरोसा?, हाईवोल्टेज मैच से पहले दिया बयान

क्या बाबर आजम को है अपने मिडिल ऑर्डर पर भरोसा?, हाईवोल्टेज मैच से पहले दिया बयान

पाकिस्तान टीम के कप्तान Babar Azam  ने शनिवार को मेलबर्न में अपने मध्यक्रम बल्लेबाजी क्रम पर भरोसा जताया और कहा कि उनको भरोसा है कि वह टीम को मैच जिता सकते हैं। पाकिस्तान को मध्यक्रम के बल्लेबाजों द्वारा प्रदर्शन नहीं करने और मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम की सलामी जोड़ी पर बल्लेबाजी क्रम की अधिक निर्भरता के लिए आलोचना मिल रही थी।

हालांकि, मध्यक्रम के बल्लेबाज मोहम्मद नवाज के अच्छे प्रदर्शन ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप से पहले थोड़ा भरोसा दिया होगा, क्योंकि उन्होंने एशिया कप 2022 के बाद न्यूजीलैंड में टी20 ट्राई सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था। भारत के खिलाफ मैच से पहले अपने मध्यक्रम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मैं अपनी टीम के मध्यक्रम में विश्वास करता हूं। वे हमें गेम जीतने में भी मदद कर सकते हैं।”

IND vs PAK T20 WC: शाहीन अफरीदी, हारिस राउफ और नसीम शाह से निपटने के लिए रोहित शर्मा ने की खास ट्रेनिंग

टीम के पेस अटैक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शाहीन अफरीदी की वापसी से पेस अटैक अच्छा दिख रहा है और नसीम शाह भी छोटे फॉर्मेट में अपनी जगह बनाते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि बिग बैश लीग में खेलने के हारिस रऊफ के अनुभव से हमें फायदा मिलेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles