Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

आईएमडीबी ने जारी की 2023 के सबसे मशहूर भारतीय स्टार्स की सूची

आईएमडीबी ने जारी की 2023 के सबसे मशहूर भारतीय स्टार्स की सूची

IMBD ने टॉप 10 इंडियन स्टार्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में उन भारतीय सितारों के नाम शामिल किए गए हैं, जिनके बारे में आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा पढ़ा गया है. हैरानी वाली बात ये है कि इस बार एक्टर्स ने नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस ने बाजी मारी है.

टॉप 10 लोकप्रिय सितारों की इस लिस्ट में सिर्फ तीन एक्टर्स के नाम हैं. अन्य सात स्पॉट भारतीय एक्ट्रेसेस को दिए गए हैं. हालांकि, इस लिस्ट में Top पर एक्ट्रेस नहीं बल्कि एक्टर ही हैं. इससे पहले हम आपको उस एक्टर का नाम बताएं उससे पहले इस वीडियो को लाइक करें. यह वीडियो आपको कैसी लगी यह भी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं. अगर आप हमारे चैनल पर नए हैं, तो हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें और आइंदा आने वाली वीडियोज के नोटिफिकेशन के लिए बेल आइकन को दबाना न भूलें.

टॉप 10 पॉपुलर स्टार्स की लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान का है. याद दिला दें, साल 2023 में शाहरुख खान की दो फिल्में रिलीज हुईं. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की. वहीं अब शाहरुख खान की तीसरी फिल्म ‘डंकी’ रिलीज होने वाली है. ये फिल्म 21 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

शाहरुख खान के अलावा अक्षय कुमार और विजय सेतुपति का भी नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है. अक्षय कुमार को नौवें तो विजय सेतुपति को दसवें नंबर पर रखा गया है. विजय सेतुपति ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में विलेन का किरदार निभाया था. वहीं, अक्षय कुमार की ‘ओएमजी-2’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

कास्टिंग काउच का नंगा होकर क्या इस अभिनेत्री ने विरोध, बीच सड़क हुई थी टॉपलेस

लिस्ट में दूसरे स्थान पर आलिया भट्ट हैं. आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. इतना ही नहीं, इस साल उन्हें नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. वहीं तीसरे स्थान पर दीपिका पादुकोण और चौथे पर वामिका गब्बी का नाम है. दीपिका पादुकोण ने शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ में कैमियो किया था, वहीं, वामिका गब्बी ने वेब सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ और फिल्म ‘खुफिया’ के जरिए लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई.

लिस्ट में अगला नाम साउथ एक्ट्रेस नयनतारा का है, जो जवान में शाहरुख खान से साथ नजर आई थीं, वहीं, छठे नंबर पर तमन्ना भाटिया का नाम हैं, जिन्होंने हाल में वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में अपने किसिंग सीन के लिए सुर्खियां बटोरी थीं. वह जल्द ही एक्टर विजय वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं.

इस लिस्ट में अगला नाम करीना कपूर खान का है, जिनको हाल ही में जाने जान वेब सीरीज में देखा गया था. इस फेहरिस्त में आठवे नंबर पर सोभिता धूलिपाला ब्रजमान हैं, जो मेड इन हैवन और द नाइट मैनेजर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेर चुकी हैं.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles