Logo
  • July 27, 2024
  • Last Update July 25, 2024 2:05 pm
  • Noida

कभी रिलीज नहीं हो पाई Salman Khan की ये 10 फिल्में, आधी शूटिंग के बाद ठंडे बस्ते में चली गई थी ये मूवी

कभी रिलीज नहीं हो पाई Salman Khan की ये 10 फिल्में, आधी शूटिंग के बाद ठंडे बस्ते में चली गई थी ये मूवी

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में है। सलमान खान की इस फिल्म दो ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। सलमान खान के नाम एक और 100 करोड़ी फिल्म हो गई है। लेकिन आपको हैरानी होगी सलमान खान की कई फिल्में रिलीज से पहले ही बंद हो गईं। इसके चलते मेकर्स को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था। तो चलिए देखते है इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल है।सइयां (Saiyaan)

सलमान खान और प्रतिभा सिन्हा की ये फिल्म ‘सइयां’ को शुरू होने के बाद बंद कर दिया गया था। इस फिल्म में प्रतिभा सिन्हा और सलमान खान रोमांटिक अंदाज में नजर आते

बुलंद (Bulund)

सलमान खान और सोमी अली की फिल्म ‘बुलंद’ रिलीज होने से पहले ही बंद हो गई। खबरों के मुताबिक इस फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी थी। लेकिन बाद में अचानक से बंद कर दिया गया।

घेराव (Gherav)

फिल्म ‘घेराव’ में सलमान खान और मनीषा कोइराला साथ नजर आने वाले थे। राजकुमार संतोषी की इस फिल्म की ये फिल्म मुहूर्त के बाद ही बंद हो गई थी.

कास्टिंग काउच का नंगा होकर क्या इस अभिनेत्री ने विरोध, बीच सड़क हुई थी टॉपलेस

सौतेले (Sautele)

सलमान खान और ऋषि कपूर की फिल्म ‘सौतेले’ काफी चर्चा में थी। लेकिन ये फिल्म भी डब्बा बंद हो गई थी। सलमान खान और ऋषि कपूर दोनों लीड रोल में नजर आने वाले थे।

नो एंट्री में एंट्री (No Entry Me Entry)

‘नो एंट्री में एंट्री’ फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नो एंट्री में एंट्री’ सलमान खान और बोनी कपूर के बीच हुए विवाद के बाद ठप्प हो गई थी

हैंडसम (Handsome)

फिल्म ‘हैंडसम’ में सलमान खान और संगीता बिजलानी लीड रोल में नजर आने वाल थे। इस फिल्म की मेकर्स ने घोषणा भी की थी। लेकिन बाद में फिल्म को बंद कर दिया गया।

दो और दो पांच (Do Aur Do Paanch)

फिल्म ‘दो और दो पांच’ में सलमान खान और अरबाज खान एक साथ नजर आने वाले थे। सलमान खान की ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया था।

राजू राजा राम (Raju Raja Ram)

‘राजू राजा राम’ फिल्म में मनीषा कोइराला, सलमान खान, जैकी श्रॉफ और गोविंद एक साथ नजर आने वाले थे। खबरों के मुताबिक इस फिल्म को बजट की कमी की वज
ह से बंद कर दिया गया था।

राम (Raam)

सलमान खान का नाम फिल्म ‘राम’ से भी जुड़ा था। इस फिल्म को सोहेल खान डायरेक्ट करने वाले थे। लेकिन बजट की वजह से फिल्म को आधी शूटिंग के बाद रोक दिया गया।

दस (Dus)

संजय दत्त और सलमान खान की फिल्म ‘दस’ को प्रोड्यूसर मुकुल एस आनंद के निधन के बाद बंद कर दिया गया था। इस फिल्म में सलमान खान और संजय दत्त के अलावा कई स्टार्स नजर आने वाले थे।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles