Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

योगी आदित्यनाथ बहादुर और मेहनती मुख्यमंत्री, माफिया Ateeq Ahmed के बदले सुर

योगी आदित्यनाथ बहादुर और मेहनती मुख्यमंत्री, माफिया Ateeq Ahmed के बदले सुर

माफिया Ateeq Ahmed  के सुर गुरुवार को बदले-बदले नजर आए। एक तरफ उनकी पत्नी सरकार पर आरोप लगाती रहती हैं तो दूसरी तरफ अतीक अहमद सीएम योगी की गुणगान करते दिखाई दिए। गुजरात की जेल से लखनऊ के सीबीआई कोर्ट में आए माफिया अतीक अहमद ने मुख्यमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत बहादुर और ईमानदार हैं। वह बहुत मेहनत कर रहे हैं।

अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से कल रात ही लखनऊ लेकर आया गया था। बसपा से विधायक रहे राजू पाल की हत्या का आरोप अतीक और उनके भाई अशरफ पर है। गुरुवार को उन्हें सीबीआई की एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस वैन में बैठे अतीक से मीडियाकर्मियों ने सवाल पूछा तो वह सीएम योगी का गुणगान करने लगे।

अतीक अहमद को गुरुवार को लखनऊ के एंटी करप्शन कोर्ट में पेश किया गया। अतीक अहमद हाथ हिलाते हुए और हंसते हुए पुलिस वैन से नीचे उतरा। उसने अपने समर्थकों का अभिवादन किया। मीडिया से बातचीत में अतीक ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी बहुत बहादुर और ईमानदार मुख्यमंत्री हैं। बहुत मेहनत कर रहे हैं।

Explosion in fire cracker factory, 2 मंजिला इमारत मलबे में तब्दील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज में हुए बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य आरोपी अतीक अहमद पर हत्या और आपराधिक साजिश की धाराओं में आरोप तय हो गए हैं। अब 3 नवंबर को अतीक की फिर से कोर्ट में पेशी होगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार रात अतीक अहमद को साबरमती जेल से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया गया था। भारी सुरक्षा बल के बीच अतीक अहमद को लखनऊ कोर्ट में पेश किया गया।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles