Logo
  • July 13, 2024
  • Last Update June 22, 2024 7:38 am
  • Noida

IND vs PAK T20 WC: मोहम्मद शमी और शाहीन अफरीदी में क्या हुई बातचीत? PCB ने शेयर किया VIDEO

IND vs PAK T20 WC: मोहम्मद शमी और शाहीन अफरीदी में क्या हुई बातचीत? PCB ने शेयर किया VIDEO

IND vs PAK T20 WC पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं, वहीं टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी लंबे समय बाद टी20 फॉर्मेट में वापसी हो रही है। अफरीदी चोट के चलते पाकिस्तानी टीम से बाहर चल रहे थे, जबकि इस फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए काफी कम मैच खेलते नजर आए हैं। हाल में वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और इसी वजह से ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज नहीं खेल पाए थे।

शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। इससे पहले वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल थे। गाबा के मैदान पर आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वॉर्म-अप मैच खेला गया और इसके बाद पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है।

पाकिस्तान के वॉर्म-अप मैच से पहले नेट्स पर शमी और अफरीदी की मुलाकात हुई। शाहीन जब आए तो शमी ने उन्हें आवाज लगाई। शमी ने कहा, ‘शाहीन भाई कैसे हैं?’ इसके बाद शाहीन गए और शमी से हाथ मिलाया और गले भी लगे।

रोमांचक मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया, मोहम्मद शमी ने किया धमाका

शाहीन ने भी शमी का हालचाल पूछा। शाहीन ने शमी से कोविड-19 को लेकर कहा, ‘खतम ही नहीं हो रहा था।’ इसके बाद शमी ने हंसते हुए कहा, ‘नंबर दे दे यार’, जिस पर शाहीन भी हंसने लगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दोनों की मुलाकात और बातचीत का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के बीच में अफरीदी कुछ टिप्स मांगते नजर आते हैं शमी से और शमी उन्हें बहुत अच्छे से समझाते दिखते हैं।

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles