Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Drishyam 2 Trailer: 7 साल बाद फिर लौटा थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम मिस्ट्री का खेल

Drishyam 2 Trailer: 7 साल बाद फिर लौटा थ्रिल, सस्पेंस और क्राइम मिस्ट्री का खेल

Ajay Devgan Starrer Drishyam 2 trailer: अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन की हिट फिल्म दृश्यम की दूसरी कड़ी Drishyam 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस क्राइम मिस्ट्री फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू आमने-सामने हैं। कहानी वहीं से शुरू हुई है जहां पिछले पार्ट में खत्म हुई थी। इस बार तब्बू मां के किरदार में एक बार फिर विजय सलगांवकर और उसके परिवार की नींदे उड़ाने के लिए लौट आईं हैं।

दृश्यम फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इस फिल्म का थ्रिल कंटेंट दर्शकों की कसौटी पर खरा उतरा था, यही वजह है कि दर्शक लंबे समय से दृश्यम के दूसरे पार्ट की हर एक अपडेट को लेकर उत्साहित हैं। अब Drishyam 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी जबरदस्त है, ट्रेलर में फिल्म के थ्रिल और सस्पेंस फैक्टर को ठीक वैसे ही दिखाने की कोशिश की गई जैसा कि इसके पहले भाग में देखने को मिला।

ट्रेलर की शुरुआत विजय सलगांवकर बने अजय देवगन के डायलॉग से होती है। इस डायलॉग में वह कहते हैं- ‘सच पेड़ के बीज की तरह होता है कितना भी दफना लो बाहर आ ही जाता है।’। इस डायलॉग को देखकर यही लग रहा है कि विजय सलगांवकर की कंफेशन स्टेटमेंट ली जा रही है। तो क्या विजय सलगांवकर अपना गुनाह कंफेस कर लेंगे? इस सवाल का जवाब ही फिल्म का सबसे बड़ा ट्विस्ट और क्लाइमैक्स प्लॉट होगा।

इस बार Drishyam 2 की कहानी के मुताबिक मीरा के बेटे सैम की मौत की मिस्ट्री सुलझाने का जिम्मा एक्टर अक्षय खन्ना लेंगे। ट्रेलर में अक्षय खन्ना की प्रेजेंस फिल्म के थ्रिल के कंटेंट को और मजेदार बना रही है। अक्षय खन्ना इंन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के किरदार में बेहतरीन नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि तब्बू यानी मीरा अपने बेटे सैम की डेड बॉडी को ढूंढने और उसके कातिल का पता लगाने में हर मुमकिन कोशिश में जुट गई हैं।

Hansika Motwani Wedding: 450 साल पुराने इस किले में हंसिका लेंगी सात फेरे!

पहले पार्ट में दिखाई गई 2 अक्टूबर की घटना के इर्द गिर्द ही द्श्यम 2 की कहानी को बुना गया है। विजय के परिवार द्वारा सैम का मर्डर किए जाने की इस केस की फाइल को फिर रिऑपन किया गया है। लेकिन पिछले पार्ट में विजय ने अपने शातिर दिमाग के चलते परिवार को बचा लिया था लेकिन इस बार तब्बू लाचार मां नहीं बल्कि दमदार फॉम में लौटकर विजय के परिवार को फिर से मेंटल और फिजिकल टॉर्चर करने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगी। ट्रेलर में इस बात को लेका सस्पेंस कायम है कि क्या इस बार वे विजय सलगांवकर को मात दे पाएंगी?

 

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles