Logo
  • April 15, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

900% डिविडेंड देने वाली IT कंपनी दे सकती निवेशकों को सरप्राइज गिफ्ट, इस डेट पर टिकी सभी की निगाह

900% डिविडेंड देने वाली IT कंपनी दे सकती निवेशकों को सरप्राइज गिफ्ट, इस डेट पर टिकी सभी की निगाह

दिवाली (Diwali 2022) से पहले कई कंपनियों ने निवेशकों को बोनस-डिविडेंड (Bonus-Dividend) दिया था। लेकिन कई कंपनियां ऐसी भी हैं जिन्होंने दिवाली के बाद निवेशकों को सरप्राइज गिफ्ट देने का विचार बनाया है। IT कंपनी टेक महिंद्रा (Tech Mahindra) उन्हीं में से एक कंपनी हो सकती है। निवशकों को 1 नवबंर को कंपनी की तरफ सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। बता दें, स्टॉक एक्सचेंज को दी जानकारी में कंपनी ने बताया है कि 31 अक्टूबर और 1 नवबंर 2022 को कंपनी के बोर्ड के सदस्यों की मीटिंग है।

शनिवार को कंपनी ने रेगुलेटरी को बताया, “कंपनी के बोर्ड के सदस्यों की मीटिंग 31 अक्टूबर और 1 नवबंर को होगी। इस बैठक में कंपनी की तरफ से तिमाही आंकड़ों पर मुहर लगेगी साथ ही सदस्य वित्त वर्ष 2023 के लिए अंतरिम डिविडेंड पर भी चर्चा करेंगे।” बहुत हद तक संभव है कि इसी दिन अंतरिम डिविडेंड का ऐलान कंपनी कर दें। कंपनी की तरफ पिछले वित्त वर्ष के दौरान 900 प्रतिशत यानी 45 रुपये प्रति शेयर का डिविडेंड निवेशकों को दिया गया था।

पहली बार US Dollar पर छपेगी एशियाई-अमेरिकी एक्ट्रेस की तस्वीर, जानिए कौन हैं अन्ना मे वोंग? –

इस अंतरिम डिविडेंड के लिए टेक मंहिद्रा 10 नवंबर 2022 की तारीख को रिकॉर्ड डेट तय किया है। कंपनी 31 अक्टूबर को एक्स-डिविडेंड हो जाएगी। बता दें, शुक्रवार को बीएसई में टेक महींद्रा के शेयर 1041.25 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे। कंपनी का मार्केट कैप 1.01 लाख करोड़ रुपये का है।

 

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles