Logo
  • April 16, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

Maharashtra: दो बच्चों की मौत से सदमे में थी महिला, कुएं में कूदते ही दिया बच्चे को जन्म

Maharashtra: दो बच्चों की मौत से सदमे में थी महिला, कुएं में कूदते ही दिया बच्चे को जन्म

Maharashtra से गर्भवती महिला की मौत से जुड़ी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. कई महीनों से तनाव झेल रही गर्भवती महिला ने आत्महत्या का मन बनाया और कुएं में कूद गई. कूदने के बाद वो पानी में तड़पती रही, इसी दौरान उसने बच्चे को जन्म भी दिया, लेकिन कुएं में पानी का लेवल काफी ज्यादा था जिसकी वजह से वो और उसके बच्चे, दोनों की मौत हो गई. ये घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर स्थित सुमठाना गांव की है.

गर्भवती महिला की पहचान 27 वर्ष की निकिता ठोंबरे के रूप में की गई है. वो काफी समय से तनाव में थी. उसके दो बच्चों की मौत पहले ही हो गई थी. निकिता के बेटे की मौत उस समय हो गई थी जब वो एक साल का था. हालांकि, अचानक बच्चे ने क्यों दम तोड़ दिया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी. लेकिन इस दुख से ऊबर पाती, इससे पहले ही उससे दूसरा बच्चा भी छिन गया.

निकिता की 8 महीने की बेटी की मौत हो गई. वो पालने में सो रही थी और अचानक उसके प्राण निकल गए. दोनों बच्चों को खोने के बाद निकिता अवसाद में चली गई थी. उसे ये पता तक नहीं चला कि दोनों बच्चों की मौत कैसे हुई. उसे हर पल इस बात का डर सताता था कि कहीं तीसरे बच्चे के साथ भी कुछ ऐसा ही न हो जाए. कोई अनहोनी न हो जाए.

आस-पास के लोग भी उसे उसके पुराने समय को याद दिलाते रहते थे, जिसकी वजह से वो अपने अतीत से बाहर नहीं निकल पाती थी. हालांकि, उसे अपने परिवार और ससुराल वालों का पूरा सहयोग मिलता था. वो उसका पूरा ख्याल भी रखते थे.

Tunisha Sharma death case: तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद की एंट्री!

लेकिन तनाव भरी जिंदगी से वो इतनी निराश हो गई कि उसने आत्महत्या करने की ठान ली और कुएं में छलांग लगा दी, इस दौरान उसने कुएं में ही बच्चे को जन्म दिया लेकिन डूबने की वजह से दोनों की मौत हो गई. शवों को निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और फिर परिवार के लोगों को शव सौंप दिए.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles