Logo
  • April 24, 2024
  • Last Update April 12, 2024 4:42 pm
  • Noida

UP Politics: निकाय चुनाव से पहले बनेगी UP BJP की नई टीम

UP Politics: निकाय चुनाव से पहले बनेगी UP BJP की नई टीम

UP BJP New Team: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव टलने की संभावना के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नई टीम को लेकर चर्चा तेज हो गई है. यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary) जल्द ही नई टीम का ऐलान कर सकते हैं और इसमें कई नेताओं को शामिल किया जा सकता है. वहीं, कुछ नेताओं का पत्ता कट भी सकता है.

संगठन विस्तार को लेकर दिल्ली में चर्चा!
बताया जा रहा है कि यूपी बीजेपी (UP BJP) की नई टीम के गठन को लेकर दिल्ली में हाल ही में चर्चा हुई है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary), संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह (Dharmpal Singh) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सहित कई अन्य नेता दिल्ली पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ यूपी में संगठन विस्तार को लेकर चर्चा हुई, हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है.

Tunisha Sharma death case: तुनिषा सुसाइड केस में लव जिहाद की एंट्री!

अगले महीने हो सकता है संगठन में बदलाव
भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra Chaudhary) ने 29 अगस्त को यूपी बीजेपी के अध्यक्ष का पद संभाला था और संगठन में विस्तार किया जाना था, लेकिन दिसंबर में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर नई टीम का गठन टाल दिया गया था. हालांकि, अब निकाय चुनाव को लेकर मामला हाई कोर्ट में चल रहा है और इसके टलने की आशंका है. अगर चुनाव टलता है तो बीजेपी अगले महीने संगठन में विस्तार कर सकती है.

editor
I am a journalist. having experiance of more than 5 years.

Related Articles